बॉलीवुड

तिरंगे के रंगों में रंगी अमिताभ की दाढ़ी, बिग बी ने अनोखे अंदाज में दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं

हमारा देश आज अपना 73वां गणतंत्र दिवस मना रहा है. हर भारतवासी आज इस राष्ट्रीय पर्व को लेकर जश्न में है. बता दें कि आजादी के बाद भारत का संविधान 26 जनवरी 1950 को लागू हुआ था. हर कोई एक दूसरे को गणतंत्र दिवस की शुभकामना दे रहा है. वहीं हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अमिताभ बच्चन ने भी अपने करोड़ों फैंस को अनोखे तरीके से गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी है.

amitabh bachchan

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाए जाते हैं. सोशल मीडिया पर बिग बी ने अपनी एक बड़ी फैन फॉलोइंग बना रखी है. वे आए दिन कोई न कोई पोस्ट साझा करते हैं. सोशल मीडिया पर बिग बी काफी समय बिताते हैं. अब उन्होंने गणतंत्र दिवस को लेकर पोस्ट साझा की है.

amitabh bachchan

अपने तमाम फैंस को महानायक ने अनोखे अंदाज से गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं भेजी है. उन्होंने अपनी एक तस्वीर साझा की है और उनकी दाढ़ी तिरंगे के रंग में रंगी हुई नज़र आ रही है. इसके साथ अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा है कि, ”गणतंत्र दिवस की अनेक अनेक शुभकामनाएं”.

amitabh bachchan

सोशल मीडिया पर बिग बी की यह तस्वीर सुर्ख़ियों में है. समाचार लिखे जाने तक इस फोटो को 4 लाख 39 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके थे. वहीं इस पर उनके फैंस ख़ूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. कपिल शर्मा और बिग बी की बेटी श्वेता बच्चन ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया है. कपिल शर्मा ने कमेंट में हंसने वाली इमोजी के साथ ‘Hahahahaha’ लिखा है. वहीं श्वेता ने हंसने वाली इमोजी कमेंट किया है.

amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन की यह फोटो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है और उनकी यह तस्वीर ख़ूब चर्चाओं में बनी हुई है. अमिताभ इसमें सफ़ेद रंग की शर्ट में नज़र आ रहे हैं. इस पोस्ट के बाद गणतंत्र दिवस से जुड़ी एक और पोस्ट अमिताभ बच्चन ने साझा की है. उसमें उनके घर के बाहर फैंस की भारी भीड़ जुटी हुई है और वे अपने फैंस का अभिवादन कर रहे हैं.

amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन की दूसरी पोस्ट को 2 लाख 38 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. बता दें कि अमिताभ बच्चन द्वारा साझा की गई दोनों ही तस्वीरें पुरानी है. हालांकि दोनों तस्वीरें उनके फैंस को ख़ूब पसंद आ रही है. इन पर ढेरों लाइक्स आने के साथ ही कमेंट्स भी ख़ूब आ रहे हैं. फैंस भी कमेंट कर बिग बी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

amitabh

बिग बी ने ट्विटर पर भी दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं…

सदी के महानायक ने अपने ट्विटर एकाउंट से भी अपने फैंस को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी है. अमिताभ ने अपने ट्विटर पर अपनी चार तस्वीरों का एक कोलाज साझा किया है और ट्वीट में लिखा है कि, ”गणतंत्र दिवस की अनेक अनेक शुभकामनाएँ ”.

अमिताभ बच्चन के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वे आख़िरी बार बीते साल आई फिल्म ‘चेहरे’ में इमराना हाशमी के साथ नज़र आए थे. वहीं हाल ही में उनके टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति का 13वां सीजन समाप्त हुआ है. बता दें कि KBC के समापन और बढ़ते कोरोना के बीच न दिनों बिग बी अपने घर पर ही है.

amitabh bachchan

बिग बी की आने वाली फिल्मों में रनवे 34 और ब्रह्मास्त्र शामिल है. ब्रह्मास्त्र इस साल सितंबर माह में रिलीज होगी. वहीं रनवे 34 को लेकर अभी ज़्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है.

Back to top button