बॉलीवुड

सीढ़ियों से उतरते समय छोटी ड्रेस ने दिया धोखा, फिर ऐसे अपनी इज्जत बचाती दिखी अनन्या पांडे – Video

अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘गहराइयां’ (Gehraiyaan) को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) लीड रोल में हैं। फिल्म में दीपिका ने बेहद बोल्ड सीन दिए हैं। इसे लेकर वह अनन्या पर भारी पड़ रही थी। लेकिन अब अनन्या के एक वीडियो ने दीपिका की लाइमलाइट चुरा ली है।

छोटी ड्रेस से परेशान हुई अनन्या

अनन्या पांडे इन दिनों अपनी फिल्म ‘गहराइयां’ के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं। हाल ही में वह फिल्म के प्रमोशन में लाल रंग की ड्रेस में नजर आई। हालांकि उनकी ये ड्रेस हद से ज्यादा छोटी थी। इसकी वजह से उन्हें बार-बार अपनी ड्रेस को एडजस्ट करना पड़ रहा था। खासकर सीढ़ियों से उतरते समय अनन्या मुसीबत में फंस गई थी।

दरअसल अनन्या जैसे ही सीढ़ियों से नीचे उतरने लगी तो उनकी छोटी ड्रेस ने उन्हें धोखा दे दिया। वह जल्द ही ऊप्स मोमेंट की शिकार हो जाती। हालांकि अपनी इज्जत बचाने के लिए अनन्या ने दिमाग चलाया और फटाक से अपने हाथ से बार-बार ड्रेस एजस्ट कर ली। हालांकि उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोग अब उनके मजे ले रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा कि “जब छोटी ड्रेस संभलती नहीं तो पहनती क्यों हो?” फिर दूसरे ने लिखा “अच्छा हुआ सही समय पर ड्रेस संभाल ली, वरना कैमरे के सामने ही इज्जत का भाजी-पाव हो जाता।”

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पहले भी ड्रेस बन चुकी समस्या

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके पहले अनन्या बेहद छोटा टॉप पहनने को लेकर सुर्खियों में आई थी। उन्होंने ब्राउन कलर की ब्रालेट और क्रीम कलर का ट्राउजर पहन रखा था। हालांकि जैसे ही वहाँ एक हवा का झोंका आया तो एक्ट्रेस ठंड से कपकपाने लगी। फिर उनके को-स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी ने उन्हें अपनी ड्रेस देकर ठंड से बचाया। फिर कपल ने साथ में मीडिया को पोज दिए।

लोगों को पसंद आया ट्रेलर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

‘गहराइयां’ (Gehraiyaan) फिल्म का ट्रेलर लोगों को बड़ा पसंद आया है। ये एक ऐसी फिल्म है जिसे भारत में पहले शायद नहीं बनाया गया है। इस फिल्म का लुक एंड स्टाइल बेहद युनीक है। फिल्म विवाह, तलाक, बेवफाई और सांस्कृतिक मतभेदों सहित रिश्तों की उलझनों पर आधारित है।

‘गहराइयां’ अमेजॅन ओरिजनल मूवी है। यह 11 फरवरी को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। यह पहली बार होगा जब दीपिका की कोई फिल्म सीधा ओटीटी पर रिलीज होगी। फिल्म में दीपिका और सिद्धांत के बीच ढेर सारे किसिंग सीन है। शादी के बाद दीपिका पहली बार ऑनस्क्रीन इतने बोल्ड सीन करती नजर आएंगी।

फिल्म को वायकॉम 18 स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस और शकुन बत्रा की जौस्का फिल्म्स ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे के अलावा धैर्य करवा, नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Back to top button