विशेष

Video: डेविड वॉर्नर के सिर से नहीं उतर रहा ‘पुष्पा’ का भूत, ब्रावो ने भी श्रीवल्ली पर मटकाई कमर

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सलामी और स्टार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर हिंदी फिल्मों और हिंदी सिनेमा के कलाकारों के बड़े फैन हैं. वहीं वे दक्षिण भारतीय फिल्मों को भी पसंद करते हैं. फिलहाल तो डेविड कई दिनों से अल्लू अर्जुन और फिल्म ‘पुष्पा’ के रंग में रंगे हुए नज़र आ रहे हैं.

david warner

डेविड वॉर्नर अल्लू अर्जुन के फैन हैं. वे लगातार अपने सोशल मीडिया एकाउंट से इस बात का सबूत भी दे रहे हैं. वे अब तक अल्लू अर्जुन और पुष्पा फिल्म से जुड़े कई वीडियो साझा कर चुके हैं जबकि अब वॉर्नर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अपने लाखों फैंस के साथ ‘पुष्पा: द राइज’ को लेकर एक मॉर्फ्ड वीडियो साझा किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)


डेविड ने अपने आधिकारिक इंस्टग्राम एकाउंट से जो वीडियो साझा किया है उसमें अल्लू के चेहरे के स्थान पर वॉर्नर का चेहरा लगा हुआ है. इसमें वे फिल्म के अलग-अलग सीन में नज़र आ रहे हैं. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने अल्लू अर्जुन के स्टंट्स को खुद के साथ बदल दिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)


सोशल मीडिया पर वॉर्नर का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसे साझा करते हुए डेविड ने अल्लू अर्जुन की तारीफ़ भी की है. उन्होंने अल्लू के लिए लिखा है कि, ”काश मैं होता, अल्लू अर्जुन अभिनय को इतना आसान बनाते हैं”. अपनी इंस्टा पोस्ट में उन्होंने अल्लू अर्जुन को भी टैग किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)


अल्लू की पोस्ट पर फैंस ख़ूब कमेंट्स कर रहे हैं. इस वीडियो को 37 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. इस पर खुद अल्लू अर्जुन ने भी कमेंट किया है. अल्लू ने फायर और हंसने वाली इमोजी कमेंट की है. वहीं अभिनेत्री ईशा अग्रवाल ने भी फायर इमोजी कमेंट की है. जबकि भारतीय क्रिकेटर सिद्धार्थ कौल ने लिखा है कि, ‘एपिक है भाई’.

david warner

आप डेविड के इंस्टाग्राम एकाउंट पर नज़र डालेंगे तो आप देखेंगे कि पुष्पा को लेकर उन्होंने ढेरों पोस्ट कर रखी है और वे फिल्म के गाने भी रिक्रिएट कर चुके हैं. वे अल्लू अर्जुन के जबरा फैन हैं. अल्लू भी अक्सर वॉर्नर की पोस्ट पर कमेंट्स करते रहते हैं. इससे पहले वॉर्नर ने पुष्पा के ‘श्रीवल्ली’ गाने पर डांस करते हुए अपना वीडियो साझा किया था. डेविड के इस वीडियो को 59 लाख लाइक्स मिल चुके हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)


दूसरी ओर ‘श्रीवल्ली’ गाने पर वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर डीजे ब्रावो (DJ Bravo) ने भी डांस किया है. साथ में उन्होंने लिखा है कि, ‘ट्रेंड के साथ जा रहे है’. अपनी पोस्ट में ब्रावो ने डेविड वॉर्नर और भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना को भी टैग किया है.

Back to top button