बॉलीवुड

काजल अग्रवाल से भारती तक, इस साल माता-पिता बनेंगे ये स्टार, करेंगे अपने पहले बच्चे का स्वागत

साल 2021 में कई सेलेब्स ने शादी की है और कई सेलेब्स इस दौरान माता-पिता भी बने हैं. वहीं फैंस को साल 2022 में भी कई सेलेब्स के शादी के बंधन में बंधने का इंतज़ार है. इसके साथ ही कई सेलेब्स साल 2022 में अपने बच्चे का स्वागत भी करेंगे. आज इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे कलाकारों के बारे में बता रहे हैं जिनके घर किलकारी गूंजेगी और वे माता-पिता बनने वाले हैं. तो चलिए ऐसे सेलेब्स के बारे में जानते हैं.

आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल…

harsh limbachiyaa

आदित्य नारायण एक गायक और टीवी होस्ट है. वे हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ गायक उदित नारायण के बेटे हैं. आदित्य नारायण ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से दिसंबर 2020 में शादी की थी. दोनों की शादी को एक साल से अधिक समय हो चुका है. श्वेता इन दिनों गर्भवती है और उनके बेबी बंप की तस्वीरें भी सामने आई है.

aditya

बता दें कि शादी के बाद दोनों अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं. उदित ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से पत्नी श्वेता के साथ एक तस्वीर साझा की थी जिसमे श्वेता का बेबी बंप नज़र आ रहा था. उन्होंने हाल ही में एक मैटरनिटी फोटोशूट करवाया था.

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया…

bharti singh

कॉमेडी क्वीन, लाफ्टर क्वीन जैसे नामों से ख़ास पहचान रखने वाली भारती सिंह भी इस साल मां बन जाएगी. वे इन दिनों गर्भवती है. बीते साल ही उनकी प्रेग्नेंसी का ऐलान हो चुका था. भारती ने खुद ही बीते दिनों खुद के गर्भवती होने के बारे में अपने तमाम फैंस के साथ यह साझा की थी.

bharti singh

बता दें कि भारती के पति का नाम हर्ष लिंबाचिया है. हर्ष एक टीवी होस्ट है. दोनों साथ में मिलकर कई टीवी शो होस्ट कर चुके है और अब भी दोनों एक शो कर रहे हैं. बता दें कि भारती और हर्ष ने साल 2017 में शादी की थी और अब दोनों माता-पिता बनने जा रहे हैं.

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू…

kajal aggarwal

काजल अग्रवाल हिंदी सिनेमा और दक्षिण भारतीय सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री हैं. काजल को हिंदी सिनेमा में फिल्म ‘सिंघम’ से ख़ास पहचान मिली थी. इस फिल्म में उन्होंने सुपरस्टार अजय देवगन के साथ काम किया था. बता दें कि यह अभिनेत्री भी इस साल मां बनने वाली है और जल्द ही वे बच्चे को जन्म देगी.

kajal agarwal

काजल इन दिनों गर्भवती हैं और वे प्रेग्नेंसी फेज में अपना खास ख्याल रख रही हैं. बता दें कि काजल ने अक्टूबर 2020 में अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड गौतम किचलू संग शादी रचाई थी. दोनों की शादी में कोरोना महामारी के चलते कम ही लोग शामिल हुए थे. शादी के बाद दोनों ने हनीमून के लिए विदेश का रुख किया था. काजल ने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी.

पूजा बनर्जी…

pooja banerjee

पूजा बनर्जी टीवी की एक ख़ूबसूरत अदाकारा हैं. 30 साल की पूजा ने धारावाहिक ‘कसौटी जिंदगी की 2’ से लोकप्रियता हासिल की थी. जल्द ही पूजा बनर्जी भी मां बनने जा रही हैं.

kajal agarwal

बता दें कि पूजा बनर्जी ने साल 2017 में संदीप सेजवाल से शादी की थी. अब दोनों जल्द ही इस साल माता-पिता बनने वाले हैं. गौरतलब है कि पूजा और संदीप अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे.

Back to top button