बॉलीवुड

बचपन में ऐसी दिखती थी किम कार्दशियन, स्टार बनने से पहले थी ऐसी, फोटोज देख पहचान नहीं पाए फैंस

41 साल की किम कार्दशियन एक बेहद लोकप्रिय हस्ती है. किम कार्दशियन एक अमेरिकी टेलीविजन स्टार हैं. वे सबसे अधिक भुगतान पाने वाली रियलिटी टीवी स्टार भी मानी जाती हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी उनकी लोकप्रियता बहुत तगड़ी है. किम ने इंस्टाग्राम पर बहुत अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना रखी है.

kim kardashian

किम कार्दशियन को इंस्टाग्रा पर 28 करोड़ (280 मिलियन) से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं. किम इंस्टाग्राम पर सबसे अधिक फॉलो की जाने वाली शख़्सियत में से एक हैं. उनसे आगे इस मामले में महज कुछ एक ही नाम हैं. 21 अक्टूबर 1980 को लॉस एंजिल्स, कैलीफोर्निया, संयुक्त राज्य अमेरिका में जन्मीं किम ने अपनी ख़ास और अलग पहचान बनाई हैं.

kim kardashian

किम की लोकप्रियता पूरी दुनिया में है. बता दें कि किम का असली नाम किम्बर्ली नोएल हैं. बाद में उन्होंने अपना नाम किम कार्दशियन रख लिया था. अक्सर किसी न किसी वजह से किम सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. वहीं वे अपने हॉट और बोल्ड अंदाज से भी अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं.

kim kardashian

हर समय किम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती है. वे अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें साझा करती है. हालांकि आज हम आपको किम की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखा रहे हैं जो आपने शायद पहले न देखी हो. ये तस्वीरें उस समय की है जब वे स्टार नहीं बनी थी. तो चलिए एक नज़र डालते हैं उनकी पुरानी तस्वीरों पर.

kim kardashiyan

12 साल की किम कार्दशियन…

यह तस्वीर आज से करीब 30 साल पहले की है. जब किम करीब 12 साल की थी. इस तस्वीर को देखने के बाद ज़रा भी यह नहीं लग रहा है कि ये किम की है. बचपन में उनका थोड़ा वजन भी बढ़ा हुआ था.

kim kardashiyan

16 साल की किम…

यह तस्वीर उस समय की है जब किम 16 साल की थी. यह शायद उनकी बिकिनी तस्वीर है. इसमें वे पेट के बल लेटी हुई है. इसमें भी वे पहचान में नहीं आ रही है.

kim kardashian

स्कूल टाइम की किम…

यह तस्वीर किम के स्कूल टाइम की है. इसमें तो उन्हें पहचानना किसी के भी वश की बात नहीं है. तस्वीर में किम की उम्र काफी छोटी नज़र आ रही है.

kim kardashian

दोस्त के साथ किम…

किम को आप इस फोटो में उनकी किसी दोस्त के साथ देख सकते हैं. जानकारी के मुताबिक़ किम की यह फोटो साल 2006 की है.

kim kardashian

किम ने तीन शादियां की है. उनकी पहली शादी साल 2000 में डैमन थॉमस से हुई थी. वहीं उन्होंने दूसरी शादी साल 2011 में क्रिष हम्फ्रेस से की थी जबकि तीसरी शादी साल 2014 में ये से की थी. किम चार बच्चों की मां है.

kim

Back to top button