बॉलीवुड

रजनीकांत की बेटी से तलाक ले रहे हैं सुपरस्टार धनुष, ट्वीट कर बताई वजह

सामान्य जीवन में भले शादी को जन्मों-जन्म का बंधन माना जाता है, लेकिन फ़िल्मी सितारों के लिए यह मायने नहीं रखता और इसके अनगिनत उदाहरण हैं। जिनमें अब एक नया नाम और शामिल हो गया है। जी हां साउथ के फ़िल्मों के स्टार धनुष के बारे में आप सभी तो अवगत होंगे ही।

dhanush and aishwarya

जिन्होंने साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री को अपनी कला के माध्यम से एक नया स्वरूप प्रदान किया है और आज के समय में उनके चाहने वाले दक्षिण भारत में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में हैं। वहीं मालूम हो साउथ के एक्टर धनुष और सुपर स्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत की राहें अब 18 साल के बाद जुदा-जुदा हो गई है।

मालूम हो कि दोनों सेलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया के माध्यम से इसकी जानकारी अपने फैंस से साझा की है। बता दें कि एक समय ऐसा भी रहा जब धनुष और ऐश्वर्या को साउथ का ‘पावर कपल’ माना जाता था। लेकिन अब एकाएक इन दोनों के अलग होने की ख़बर से उनके फैंस भी निराश नज़र आ रहें हैं और उन्हें एक बड़ा झटका लगा है। आइए ऐसे में समझें पूरी कहानी…

Divorce of Famous Superstar Dhanush

बता दें कि धनुष साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री के एक ऐसे कलाकारों में शुमार हैं। जिन्होंने अपनी प्रतिभा के माध्यम से बॉलीवुड तक पहचान बना ली है। इसके अलावा उनके चाहने वाले अब पूरे देश में हैं। मालूम हो कि अब धनुष ने अपनी पत्नी यानी रजनीकांत की बेटी को तलाक दे दिया है।

वहीं इस कहानी में सबसे अचरज वाली बात जो रही, वो ये है कि अभी कुछ समय पहले ही ऐश्वर्या और धनुष ने अपनी शादी की 18 सालगिरह मनाई थी और अब दोनों की राहें जुदा हो गई है। मालूम हो कि इस बात की जानकारी फिल्म स्टार धनुष ने ट्वीट के माध्यम से दी है और सुपर स्टार धनुष (Dhanush) ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या को तलाक देकर फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मचा दी है।

जानकारी के लिए बता दें कि धनुष की पत्नी ऐश्वर्या भी कोई छोटी-मोटी हस्ती नहीं हैं, बल्कि वो मशहूर सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी हैं और इन दोनों की शादी साल 2004 में हुई थी।

Divorce of Famous Superstar Dhanush

वहीं गौरतलब हो कि धनुष ने तलाक को लेकर सोशल मीडिया पर लिखा कि, ” हमने 18 साल तक दोस्ती, कपल, पैरेंट्स और एक दूसरे के शुभ चिंतक बन कर ग्रोथ, समझदारी और साझेदारी का लंबा सफर तय किया। आज हम जिस जगह पर खड़े हैं, वहां से हम दोनों की राहें जुदा हो रही हैं।

मैंने और ऐश्वर्या ने एक कपल के तौर पर अलग होने का फैसला किया है। हम खुद को बेहतर समझने के लिए वक्त देना चाहते हैं और हमारे फैसले का सम्मान करें और हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखें।”

Divorce of Famous Superstar Dhanush

इसके अलावा बता दें कि इसी से रिलेटेड एक पोस्ट ऐश्वर्या ने भी इंस्टाग्राम पर किया है और उन्होंने अपनी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, ” कैप्शन की कोई जरूरत नहीं है… सिर्फ आपकी समझ और आपके प्यार की जरूरत!” वहीं मालूम हो कि जब धनुष और ऐश्वर्या की शादी हुई थी। उस दरमियान धनुष (Dhanush) सिर्फ़ 21 साल के थे।

वहीं ऐश्वर्या 23 वर्ष की थीं और दोनों की शादी तमिल रीति-रिवाज से सम्पन्न हुई थी, लेकिन अब दोनों ने अपनी राहें बदल ली है। वहीं जानकारी के लिए बता दें कि दोनों के दो बेटे हैं। जिनमें से एक का नाम ‘यात्रा राजा’ है, तो वहीं दूसरे का नाम ‘लिंगा राजा’ है।

ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी…

Divorce of Famous Superstar Dhanush

अब चूंकि दोनों का वैवाहिक रिश्ता खत्म हो रहा है। ऐसे में यह खबर उनके फैंस को आहत कर रही है, लेकिन इस मौके पर उन दोनों की प्रेम-कहानी को जानना और समझना भी जरूरी हो जाता है। बता दें कि धनुष और ऐश्वर्या की पहली मुलाकात फिल्म Kadhal Kondaen के दौरान हुई थी और उस दौरान सिनेमा के मालिक ने ऐश्वर्या को धनुष से मिलवाया था।

वहीं इस मौके पर ऐश्वर्या ने धनुष को उनके शानदार परफॉर्मेंस के लिए बधाई दी थी। इतना ही नहीं इसके एक दिन बाद धनुष को ऐश्वर्या ने फूलों का एक गुलदस्ता भी भेंट किया था। फिर क्या था धीरे-धीरे दोनों की मुलाक़ात बढ़ती गई और फिर दोस्ती और दोस्ती से प्यार हो गया।

2004 में लिए थे 7 फेरे…

Divorce of Famous Superstar Dhanush

वहीं जानकारी के लिए बता दें कि धनुष ने 18 नवंबर 2004 को सुपरस्टार रजनीकांत की सबसे बड़ी बेटी यानी ऐश्वर्या से शादी की थी। वहीं धनुष ने ऐश्वर्या के डायरेक्शन में बनी पहली फिल्म ‘3’ में भी काम किया है और इस फिल्म का गाना ‘कोलावेरी डी’ 2011 का सबसे हिट सॉन्ग था।

वहीं आख़िर में बता दें कि साउथ इंडस्ट्री के लिए यह तीन महीने में दूसरा झटका है। जब कोई एक्टर अपनी पत्नी को तलाक़ दिया हो। जी हां इससे पहले 2 अक्टूबर को साउथ की एक और हिट जोड़ी सामंथा और नागा चैतन्य ने भी तलाक का फैसला लिया था।

Back to top button