बॉलीवुड

सुशांत की एक्स अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन से की शादी, शेयर की ढेरों तस्वीरें

Photos: कैटरीना के बाद अब अंकिता लोखंडे बनी दुल्हन, 36 की उम्र में बॉयफ्रेंड संग लिए सात फ़ेरे

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के विवाह बंधन में बंधने के बाद अब एक और अभिनेत्री विवाह बंधन में बंध गई है. मंगलवार (14 दिसंबर) को टीवी की मशहूर और ख़ूबसूरत अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने शादी कर ली. उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग ब्याह रचाया.

ankita lokhande

सोशल मीडिया पर अंकिता और विक्की की शादी की तस्वीरें ख़ूब वायरल हो रही हैं. प्रेमी-प्रेमिका से पति-पत्नी बनने के बाद दोनों ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शादी की तस्वीरें साझा की है. कपल को फैंस और सेलेब्स का ख़ूब प्यार मिल रहा है. सोशल मीडिया पर दोनों को शादी की बधाई और शुभकामनाएं मिल रही है.

ankita lokhande

अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी के बंधन में बंधने के बाद अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शादी की तस्वीरें साझा की है. अंकिता ने सोशल मीडिया पर ढेरों तस्वीरें पोस्ट की है.

ankita lokhande

नई नवेली दुल्हन अंकिता लोखंडे ने तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा है कि, ”प्यार धैर्यवान है लेकिन हम नहीं हैं. आश्चर्य! अब हम आधिकारिक तौर पर मिस्टर एंड मिसेज जैन हैं!”

ankita lokhande

शादी की खुशी दोनों के चेहरे से साफ़ झलक रही है. वहीं दोनों की जोड़ी भी काफी पसंद की जा रही है.

ankita lokhande

तस्वीरों के साथ ही इस शादी के कई वीडियो भी वायरल हो रहे हैं. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं. इनमें कपल को फेरे लेते हुए देखा जा सकता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


वहीं एक वीडियो में कपल की शादी के लिए सजा बेहद ख़ूबसूरत और आकर्षक मंडप भी नजर आ रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने एक भव्य समारोह में मंगलवार को शादी की. अपनी शादी में अंकिता किसी परी की तरह ख़ूबसूरत नज़र आ रही थी वहीं विक्की भी काफी हैंडसम लग रहे थे.

ankita lokhande

11 दिसंबर से शुरू हुई थी शादी की रस्में…

विक्की और अंकिता की शादी की रस्में 11 दिसंबर से शुरू हो गई थी. कपल ने मंगलवार सुबह मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में शादी की. इसके बाद शाम को ग्रैंड रिसेप्शन की भी तैयारी थी लेकिन पुनः कोरोना महामारी के बढ़ने के चलते रिसेप्शन टाल दिया गया.

ankita lokhande

विक्की और अंकिता दोनों के ही वेडिंग आउटफिट की भी ख़ूब तारीफ़ हो रही है. अंकिता ने शादी के लिए गोल्डन कलर का लहंगा चुना था. अपने लुक को उन्होंने मैचिंग का चूड़ा और बाकी ज्वैलरी के साथ कंप्लीट किया. शादी के जोड़े में वाकई अंकिता चांद के टुकड़े की तरह ख़ूबसूरत लग रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


वहीं उनके दूल्हे विक्की जैन की बात करें तो उनका लुक भी ख़ूब सुर्ख़ियों में है. उन्होंने अपनी शादी में गोल्डन शेड में ख़ूबसूरत शेरवानी पहन रखी थी. वहीं उनका सेहरा भी काफी आकर्षक था. बताया जा रहा है कि कपल ने महाराष्ट्रियन रीति-रिवाजों से शादी की है.

ankita lokhande

गौरतलब है कि विक्की और अंकिता एक-दूजे को बीते तीन साल से डेट कर रहे थे. साल 2018 से दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था और फिर कपल का प्यार लगातार परवान चढ़े गया. अंकिता जहाँ छोटे पर्दे की एक सफल अभिनेत्री हैं तो वहीं विक्की जैन पेशे से बिजनेसमैन हैं. विवाह बंधन में बंधने से पहले विक्की और अंकिता की परी वेडिंग सेरेमनी भी हुई थी.

Back to top button