बॉलीवुड

मिस यूनिवर्स बनते ही हरनाज संधु और उर्वसी रौतेला की पर्सनल बातचीत हुई लिक, वायरल हुआ वीडियो

Miss Universe 2021 जज बनीं थी उर्वशी रौतेला, हरनाज संधु संग बातचीत का वीडियो आया सामने

शहनाज कौर संधु मिस यूनिवर्स बनने के बाद हर तरफ छायी हुई है। 21 साल बाद भारत को यह सम्मान मिला है। इस दौरान हरनाज ने शानदार तरीके से सभी सवालों का जवाब देते हुए मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम किया और कामयाबी हासिल की। इसी बीच हरनाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के संग दिखाई दे रही है।

दरअसल, उर्वशी रौतेला मिस यूनिवर्स 2021 की जजेज के रूप में दिखाई दी थी। जी हां.. मिस यूनिवर्स 2021 की जज बनना न सिर्फ उर्वशी के लिए बड़ी बात है बल्कि भारत के लिए भी एक सम्मान की बात है कि कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस मिस यूनिवर्स 2021 में जज के रूप में दिखाई दी।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्वशी भारत का झंडा लिए दिखाई दे रही है। हरनाज और उर्वशी बिल्कुल कॉलेज सहेली की तरह बात करती नजर आ रही है। इस क्लिप में हरनाज और उर्वशी रौतेला को बात करते सुना जा सकता है। हरनाज बोलती है कि आपको देखा ना… तब तक उर्वशी बोल पड़ती है कोई न कोई होना चाहिए साथ। इस पर हरनाज कहती है “आप तो वहीं थे जहां होने चाहिए थे। मुझे यकीन नहीं हो रहा कि हम साथ खड़े हैं क्योंकि आपके हमेशा फोटो देखकर सोचती थी कि कितनी सुंदर है।”


इसके अलावा एक और वीडियो उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें मिस यूनिवर्स 2021 कंटेंस्टेंट के होस्ट उर्वशी को सबसे इंट्रोड्यूस करवाते दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद उर्वशी जज की सीट पर बैठ जाती है और मंच पर सभी को नमस्ते कहती है। आप वीडियो में उर्वशी रौतेला को सबके सामने हाथ जोड़ते हुए देख भी सकते हैं।


वहीं हरनाज को जीतते हुए देख उर्वशी रोने भी लगी थी। उन्होंने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, “बतौर मिस यूनिवर्स ये मेरा बेस्ट फैसला था। मैं खुद को रोने से नहीं रोक पाई। हमने कर दिखाया भारत।”


गौरतलब है कि इससे पहले उर्वशी रौतेला को इजरायल के पूर्व प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के साथ भी देखा गया है। जब वह उनसे मुलाकात करने पहुंची थी तो उन्होंने तोहफे में ‘भगवत गीता’ दी थी। ऐसे में एक बार फिर उर्वशी इस प्रतियोगिता में जज के रूप में दिखाई दी तो यह पूरे हिन्दुस्तान के लिए सम्मान की बात है।

बता दें, हरनाज ने 75 देशों की खूबसूरत और प्रतिभाशाली महिलाओं को पीछे छोड़ यह मुकाम हासिल किया है। इससे पहले साल 1994 में बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने देश के लिए मिस यूनिवर्स का क्रॉउन जीता था। इसके बाद साल 2000 में एक्ट्रेस लारा दत्ता ने भी यह ताज अपने नाम किया था। अब मिस यूनिवर्स का क्रॉउन जीतने वाली हरनाज कौर संधु तीसरी भारतीय बन गई है।

 

Back to top button