बॉलीवुड

मांग में सिंदूर, हाथ में चूड़ा, चेहरे पर शादी की चमक, हनीमून मनाकर मुंबई लौटे व‍िक्की और कटरीना

शादी के बाद मालदीव से हनीमून मनाकर मुंबई लौटे व‍िक्की कौशल और कटरीना कैफ, देखें तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और एक्टर व‍िक्की कौशल अब हमेशा के लिए एक हो चुके है. 9 दिसंबर को शादी के बाद दोनों अगले ही दिन हनीमून पर रवाना हो गए थे. अब ये कपल हनीमून से लौट चुका है. शादी के बाद दोनों पहली बार पति-पत्नी के रूप में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए हैं. इस दौरान कटरीना और व‍िक्की ने पैपराजी से मिलने के दौरान बड़ी खुशी के साथ उनका अभ‍िवादन किया. शादी के बाद साडी में कटरीना बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी.

katrina kaif and vicky kaushal in mumbai r

कटरीना की मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र, हाथों में चूड़ा, हल्के गुलाबी रंग का चूड़ीदार में कटरीना का यह मैर‍िड लुक देख किसी की भी निगाहें उनसे नहीं हट रही थी. वहीं उनके पति अभिनेता व‍िक्की कौशल ने ऑफ व्हाइट शर्ट और पैंट पहना हुआ था. दोनों एक-दूसरे को कॉम्प्लीमेंट कर रहे थे.

katrina kaif and vicky kaushal in mumbai

संगीत से शादी तक कपल ने फैंस के लिए खोला अपना पिटारा
राजस्थान में रॉयल स्टाइल में डेस्ट‍िनेशन वेड‍िंग करने के बाद कटरीना और व‍िक्की हर दिन अपनी वेड‍िंग की कुछ चुनिंदा तस्वीर इंटरनेट पर शेयर कर रहे है. मेहंदी, हल्दी, सात फेरे से लेकर शाही पैलेस में रॉयल फोटोशूट तक सब कुछ वह अपने फैंस के लिए अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे है. अब इस न्यूलीवेड कपल की तस्वीरें हर तरफ देखने को मिल रही है.

अब लोग दुल्हन बनी कटरीना से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. वहीं व‍िक्की का ग्रूम लुक देख फैंस उनके मुरीद हो गए है. दोनों की हर एक तस्वीर उनकी खुश‍ियों का एक नया पन्ना खोलती है.

katrina kaif and vicky kaushal in mumbai

हनीमून मनाने के लिए मालदीव गए थे व‍िक्की-कटरीना!
आपको बता दें कि इस शादी के बाद 10 दिसंबर को कटरीना और व‍िक्की के घरवाले और गेस्ट फिर से मुंबई आ गए थे. ऐसे में खबर सामने आई थी कि, व‍िक्की और कटरीना शादी के बाद हनीमून के लिए मालदीव जा रहे हैं. इन दोनों को चॉपर में बैठे भी स्पॉट किया गया था. हालांकि उनके हनीमून डेस्ट‍िनेशन का अभी तक कुछ खुलासा नहीं हुआ है.

इससे पहले कटरीना और व‍िक्की 6 दिसंबर को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ नज़र आए थे. वह दोनों अपनी शादी के लिए राजस्थान रवाना होने वाले थे. अब हफ्तेभर बाद कटरीना और व‍िक्की पति-पत्नी के रूप में मुंबई में लौट रहे हैं. अब तक तस्वीरों में साथ दिखे कपल को सामने से देखने के लिए फैंस एयरपोर्ट पर उनका बेसब्री से इंजतार कर रहे थे. इस दौरान दोनों ने साथ में खूब पोज़ भी दिए. इस कपल को शादी के बाद बॉलीवुड स्टार्स से काफी महंगे-महंगे गिफ्ट भी मिले है.

katrina kaif and vicky kaushal in mumbai

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)


विक्की कौशल और कटरीना कैफ के वर्क फ्रंट के बारे में बात करे तो एक्ट्रेस कटरीना पिछले महीने दिवाली के अवसर पर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नज़र आई थी. इसके बाद वह ‘फोन भूत’ और ‘जी ले जरा’ फिल्मों में नज़र आने वाली है. कटरीना कैफ – सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में नज़र आने वाली है.

katrina kaif and vicky kaushal in maldive

अभिनेता विक्की कौशल के काम के बारे में बात करें तो उनकी फिल्म ‘सरदार उधम’ कुछ दिनों पहले रिलीज हुई थी. विक्की कौशल जल्द ही महाभारत के योद्धा और गुरू द्रोणाचार्य के पुत्र अश्वत्थामा पर आधारित फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में मुख्य किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान भी नज़र आ सकती है.

Back to top button