बॉलीवुड

Vickat ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर। फैंस बोलें अब शादी करने का मन कर रहा

विक्की-कैटरीना की तस्वीरें देख फैंस हो रहें उत्साहित, बोलें क्या अब मार डालोगे!

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तस्वीरें लगातार फैन्स का दिल जीत रही है। जी हां जहां पहले किसी को शादी के दौरान इन दोनों सितारों की एक भी तस्वीर देखने को मिलनी मुश्किल हो रही थी। वहीं शादी के बाद एक-एक कर विक्की और कैटरीना के फैन्स को उनके वेडिंग फंक्शन की झलक देखने को मिल रही है।

katrina vicky marriage katrina vicky marriage katrina vicky marriage katrina vicky marriage

वरमाला, सात फेरे और हल्दी सेरेमनी के बाद अब कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की मेहंदी तक कि फोटोज सामने आ चुकी हैं। जिसे देखकर उनके फैंस न सिर्फ़ आनंदित हो रहें है। बल्कि एक से बढ़कर एक कमेंट भी कर रहें हैं।

Vickat Wedding

Vickat Wedding

गौरतलब हो कि इन दोनों की शादी 9 दिसंबर को हुई और शादी के दौरान इतनी सख्ती थी कि कोई भी फोटो या झलक किसी को प्राप्त नहीं हो सकी, लेकिन अब शादी के बाद से ही यह जोड़ी लगातार अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है और जिसे उनके फैंस लगातार हाथों हाथ ले रहे हैं।

katrina vicky marriage katrina kaif and vicky kaushal katrina kaif and vicky kaushal

मालूम हो कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अब तक मेहंदी, संगीत और हल्दी की फोटो शेयर करे चुके हैं। वहीं इसके साथ ही शादी की फोटो भी सामने आ चुकी है। इसके अलावा अब विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने रोमांटिक फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं।

बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अलग-अलग फोटो शेयर की हैं लेकिन दोनों ने एक ही कैप्शन दिया है और लिखा कि, “प्यार करने, सम्मान करने और संजोने के लिए।” वहीं इन फोटोज पर सेलेब्रिटी से लेकर फैन्स तक जमकर अपनी प्रतिक्रिया दें रहें हैं। एक फैन्स ने जहां लिखा कि भगवान इस जोड़ी को सलामत रखें। तो एक अन्य यूजर ने लिखा कि अमेजिंग कपल। इसके अलावा भी अलग-अलग तरीके के विचार उनके फैन्स रख रहें हैं। एक ने तो लिखा कि, “भाभीजी ने चार फोटो डाली और आपने एक ही क्यों?” वहीं विक्की कौशल के पोस्ट की बात करें तो उसपर अब तक काफी बड़ी संख्या में लाइक और कमेंट आ चुके हैं। वहीं एक ने तो इन फोटोज को देखकर यहां तक कह दिया कि क्या मार डालोगे!

Vickat Wedding

Vickat Wedding

Vickat Wedding

वहीं मालूम हो कि कुछ समय पहले कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद ही इमोशनल करने वाला नोट भी लिखा था और कुछ फोटो शेयर की थीं। उन्होंने अपनी बहनों को लेकर लिखा था कि, “बड़े होने के साथ-साथ हम बहनों ने हमेशा एक दूसरे की रक्षा की और वे मेरी पिलर ऑफ स्ट्रेंथ हैं। हम एक दूसरे को हमेशा जमीन से जोड़े रखते हैं और यह हमेशा ऐसे ही बना रहे।

” इसके अलावा आख़िर में बता दें कि कैटरीना और विक्की फिलहाल मालदीव में हैं। शादी के बाद 10 दिसंबर की सुबह चॉपर से ये कपल दिल्ली पहुंचा था और यहीं से विक्की-कैट बाहर चले गए। वहीं ये दोनों 14 दिसंबर तक मालदीव में रहेंगे। उसके बाद कैटरीना 15 दिसंबर से ‘टाइगर-3’ की शूटिंग में जुटेंगी। वहीं, विक्की भी 20 दिसंबर से अपनी फिल्म की शूटिंग पर वापस लौटेंगे।

Back to top button