बॉलीवुड

ब्रेकअप के बाद शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ शुक्ला पर लगाए थे गम्भीर आरोप,’वो मेरे साथ ज़बरदस्ती..

टीवी दुनिया के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ में अंगूरी भाभी के किरदार से घर-घर में मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शिंदे आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। शिल्पा शिंदे ने अपने करियर में बिग बॉस-11 का भी खिताब अपने नाम किया है। बता दें, इस दौरान उनका नाम विकास गुप्ता के साथ जुड़ा था। हालांकि शो से बाहर होने के बाद इन दोनों का रिश्ता टूट गया।

sidharth shukla

लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि शिल्पा शिंदे ने जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को भी डेट किया है। जी हाँ।। जब रिश्ते का खुलासा हुआ था तब शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ शुक्ला पर कई आरोप लगाए थे। आइए जानते हैं सिद्धार्थ शुक्ला और शिल्पा शिंदे के अफेयर के बारे में।

शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ पर लगाए थे ये गंभीर

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो शिल्पा शिंदे ने साल 2011 में सिद्धार्थ शुक्ला को डेट करना शुरू किया था। इस बात का खुलासा खुद शिल्पा शिंदे ने किया था जबकि सिद्धार्थ शुक्ला की तरफ से इस तरह का कोई भी बयान सामने नहीं आया और ना ही इन दोनों को एक साथ कभी देखा गया। ना ही सोशल मीडिया पर इन दोनों की तस्वीर चर्चा में रही।

एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ शुक्ला संग अपने रिश्ते पर बातचीत करते हुए कहा था कि वह काफी गंभीर स्वभाव के थे और छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा हो जाया करते थे। इसके साथ ही उन्होंने खुलासा किया था कि एक समय पर सिद्धार्थ शुक्ला चलती कार में उन पर गुस्सा हो गए थे। और तो और बल्कि गुस्से में उन्होंने शिल्पा को धक्का भी दे डाला था।

इसके अलावा शिल्पा शिंदे ने यह भी कहा था कि एक बार सिद्धार्थ शुक्ला ने उन पर हाथ भी उठाया था। वह कई बार उनके साथ ज़बरदस्ती मारपीट करते थे और इसी की वजह से उन दोनों का ब्रेकअप हो गया।

sidharth shukla

शिल्पा संग रिश्ते पर ऐसा था सिद्धार्थ का रिएक्शन

बता दें, जब सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 का खिताब अपने नाम किया था तो इस दौरान शिल्पा शिंदे ने अभिनेता को लेकर कहा था कि महिला के साथ बदसलूकी करने वाले इंसान को बिग बॉस का विनर कैसे बनाया जा सकता है। हालांकि जब सिद्धार्थ शुक्ला से शिल्पा के साथ रिश्ते पर बातचीत की गई तो उन्होंने कहा था कि शिल्पा शिंदे के साथ उनका किसी भी प्रकार का रिश्ता नहीं है। इतना ही नहीं बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला ने कभी यह बात कुबूल नहीं की कि उनका और शिल्पा शिंदे का अफेयर था।

वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस ने भी शिल्पा की इन सब बातों पर कोई बयान नहीं दिया क्योंकि यह पहली बार नहीं था जब शिल्पा ने किसी की इमेज के बारे में इस तरह की बातें की हो। उन्होंने विकास गुप्ता पर भी कई आरोप लगाए थे। इसके अलावा उन्होंने जब टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ छोड़ा था तब भी उन्होंने शो मेकर्स पर यौन शोषण जैसे कई आरोप लगाए थे। गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे तो वही शिल्पा शिंदे जल्द ही डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखलाजा-10’ में नजर आने वाली है।

Back to top button
?>