बॉलीवुडविशेष

बॉलीवुड में भी मना भारत की जीत का जश्न, अनन्या ने किया डांस, अभिषेक सहित सेलेब्स ने ऐसे दी बधाई

एशिया कप 2022 का दूसरा मुकाबला भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमों के बीच दुबई में खेला गया. इस महामुकाबले पर दुनियाभर की निगाहें टिकी हुई थी. इस हाई वोल्टेज मैच में भारत ने पाकिस्तान को पटखनी दे दी और पिछले साल टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के हाथों मिली हार का हिसाब चुकता कर लिया.

hardik pandya

भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था. पाकिस्तान पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल पाया. 1 गेंद पहले ही पाक की पारी 147 रनों पर ऑल आउट हो गई. पाकिस्तान के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने सबसे अधिक 43 रन बनाए. वहीं भारत के लिए सबसे ज्यादा 4 विकेट भुवनेश्वर कुमार ने लिए. वहीं हार्दिक पंड्या को 3, अर्शदीप सिंह को दो और आवेश खान को एक विकेट मिला.

148 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम के लिए हार्दिक पंड्या ने मैच जिताऊ पारी खेली. उन्होंने महज 17 गेंदों में 33 रन बनाए. वहीं विजयी छक्का भी हार्दिक के बल्ले से ही निकला. जबकि विराट कोहली और रवींद्र जडेजा ने 35-35 रनों की पारियां खेली. भारत की जीत का जश्न देशभर ने मनाया. वहीं इस जीत पर बॉलीवुड में भी खुशी की लहर दौड़ पड़ी. आइए देखते है भारत की शानदार जीत पर बॉलीवुड सेलेब्स ने क्या कहा है.

अर्जुन रामपाल बोले- इंडिया रॉक्स…


बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल ने पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत पर खुशी जताई. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘यसससस इंडिया…क्या गेम था. हार्दिक पांड्या और रवींद्र जड़ेजा धन्यवाद. इंडिया रॉक्स’.

अभिषेक बच्चन ने किया यह ट्वीट…

जूनियर बच्चन यानी कि दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे और बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने ट्वीट में लिखा कि, ‘यसससस… कमॉन’. वहीं उन्होंने ट्वीट में ब्लू हार्ट इमोजी भी बनाया.

कार्तिक आर्यन ने वीडियो साझा कर जताई जीत की खुशी…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)


हिंदी सिनेमा के उभरते हुए अभिनेता कार्तिक आर्यन भी भारतीय क्रिकेट टीम की जीत पर गदगद नजर आए. कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है. उन्होंने लिखा है कि, ”मैं भारत के जीतने की प्रार्थना करता रहा, पूरे दिन. हार्दिक रुह बाबा’.

आयुष्मान-खुराना और अनन्या पांडे ने क्रिकेट खेलकर मनाया जश्न, किया डांस…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)


आयुष्मान खुराना और अभिनेत्री अनन्या पांडे इन दिनों फिल्म ड्रीम गर्ल 2 की शूटिंग मथुरा में कर रहे हैं. आयुष्मान ने इंस्टा से एक वीडियो साझा किया है जिसमें वे और अनन्या अपनी टएम के साथ क्रिकेट खेल रहे हैं. वहीं वे काला चश्मा गाने पर डांस भी करते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो अनन्या पांडे ने भी साझा किया है. कैप्शन में लिखा है कि, ‘जीत गया इंडिया’.

अभिनेता शरद केलकर ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘आज की शाम भारत के नाम’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sharad Kelkar (@sharadkelkar)


विवादित अभिनेता और स्वघोषित फिल्म क्रिटिक्स कमाल राशिद कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘भारत और पाकिस्तान मैच में जीत के लिए रोहित शर्मा और उनकी टीम को बधाई’.


फिल्मकार अशोक पंडित ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, ‘ये तो होना यही था. #वंदेमातरम’.


अभिनेता रितेश देशमुख ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘प्रशंसा स्वीकार करना हार्दिकपंड्या. !! क्या मैच विनर है। महान मैच !! बधाई हो टीम इंडिया..अच्छी खेली टीम पाकिस्तान. #INDvsPAK

बॉबी देओल ने लिखा कि, ‘टीम इंडिया को जीत पर बधाई, शानदार अंदाज में मैच खत्म करने के लिए छक्का. क्या सम्पन है’.

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने ट्वीट में लिखा कि, ‘जीत जाएँगे हम…तू अगर संग है! जय हिंद! #INDvsPAK

वहीं अभिनेता आफताब शिवदासानी ने लिखा कि, ‘कैसा है जोश इंडिया ? महाकाव्य प्रतियोगिता – सर्वश्रेष्ठ #INDvsPAK. आपका स्वागत है राजा विराट कोहली. हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा और भुवनेश्वर कुमार द्वारा तारकीय प्रदर्शन. अच्छा खेला पाकिस्तान. #एशियाकप2022 .

 

Back to top button