बॉलीवुड

पापा राज कुंद्रा की राह पर चल पड़ा 10 साल का बेटा, कर रहा ये काम, शिल्पा बोली- मुझे गर्व है..

10 साल की उम्र में अधिकतर बच्चे खेलकूद, वीडियो गेम्स और कार्टून में ही लगे रहते हैं। इस उम्र में कोई नया बिजनेस स्टार्ट करने की सोचता भी नहीं है। लेकिन शिल्पा शेट्टी का बेटा वियान कुंद्रा छोटी सी उम्र में बिजनेसमैन बन गया है। उसने एक यूनिक स्टार्टअप शुरू किया है।

दरअसल शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 10 वर्षीय बेटे वियान का एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वियान अपने नए बिजनेस आइडिया के बारे में बता रहा है। उसने VRKICKS नाम की एक कंपनी शुरू की है। ये कंपनी कस्टमाइज्ड स्नीकर शूज बनाएगी।

वियान ने सबसे पहली सेल अपने घर में ही की है। उसने टाइगर वाले कस्टमाइज्ड शूज मम्मी शिल्पा शेट्टी के लिए बनाए हैं। शिल्पा को बेटे द्वारा डिजाइन किए गए ये जूते बड़े पसंद आए हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें वियान पर बहुत गर्व है। VRKICKS शूज की कीमत 4999 रुपए से शुरू होती है।

शिल्पा बोली- मुझे बेटे पर गर्व है

शिल्पा ने बेटे वियान का वीडियो साझा करते हुए लिखा – मेरे बेटे वियाँ का पहला और यूनिक बिजनेस वेंचर VRKICKS जो कस्टमाइज्ड शूज बनाता है। छोटे बच्चों के सपनों को प्रोत्साहित करना चाहिए। बेटे ने इस वेंचर के आइडिया से लेकर डिजाइन-कान्सेप्ट और यहां तक कि ये वीडियो भी खुद ही बनाया है। आंत्रप्रेन्योर और डायरेक्टर।

शिल्पा आगे लिखती हैं- हैरत की बात ये है कि इस उम्र में भी उसने अपनी कमाई का कुछ हिस्सा दान करने की बात कही है। वह अभी सिर्फ 10 साल का है। ये नई जनरेशन मम्मियों को खूब सप्राइज़ करती है। मुझे तुम पर गर्व है बेटा। भविष्य के लिए शुभकामनाएं और ढेर सारा प्यार।

फैंस को पसंद आया वियान का स्टार्टअप

शिल्पा के बेटे का यह वीडियो और स्टार्टअप का आइडिया फैंस को बड़ा पसंद आ रहा है। वे भी इस बात से हैरान है कि वियान इतनी काम उम्र में इतना कुछ सोच रहा है। एक यूजर ने कहा “वियान ने जिस आत्मविश्वास के साथ जूतों की पहली जोड़ी दिखाई वह कबीलेतारीफ है।”

फिर दूसरे ने लिखा “क्या वह मेरे लिए भी जूते बना सकता है?” फिर एक ने लिखा “यह देख अच्छा लगा कि वह हीरो बनने का सपना नहीं देख रहा। बल्कि खुद का बिजनेस स्टार्ट करना चाहता है।” आप वियान के वीडियो को यहां देख सकते हैं।

बताते चलें कि शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी। साल 2012 में शिल्पा ने वियान को जन्म दिया था। अब वह 10 साल का हो गया है। शिल्पा की एक बेटी भी है। उन्होंने उसका नाम समीषा शेट्टी कुंद्रा रखा है। वह सरोगेसी से हुई थी। वह दो साल की है। उसका जन्म 2020 में हुआ था।

Back to top button
?>