बॉलीवुड

मां की तरह ही खूबसूरत और हसीन है सुष्मिता सेन की बेटी, स्टाइल में जाह्नवी-सारा को देती है टक्कर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा सुष्मिता सेन अपनी शानदार एक्टिंग के लिए मशहूर है। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। सुष्मिता शुरुआत से ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही है।

अब तक सुष्मिता का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है। हाल ही में वह ललित मोदी संग अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रही थी। हालांकि अभी तक सुष्मिता का रिश्ता किसी के भी साथ शादी तक नहीं पहुंच पाया है। लेकिन बिना शादी के वह मां बन चुकी है।

मां की तरह खूबसूरत है सुष्मिता की बेटी

दरअसल सुष्मिता सेन ने दो बेटियों को गोद लिया है। साल 2000 में रिनी नाम की बेटी को गोद लिया था। इसके बाद साल 2010 में उन्होंने दूसरी बेटी अलीशा को गोद लिया। बता दे उनकी बड़ी बेटी रिनी यंग हो चुकी है। वह इंडस्ट्री से जुड़ी अभिनेत्रियों की तरह खूबसूरत और हसीन है।

बता दे रिनी सुष्मिता की तरह ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें-वीडियो साझा करती रहती है। रिपोर्ट की मानें तो रिनी एक्टिंग की दुनिया में भी कदम रख चुकी है। जी हां।। उन्होंने एक शॉर्ट फिल्म में काम किया है। एक इंटरव्यू के दौरान सुष्मिता सेन ने बताया था कि रिनी को गाने का काफी शौक है।

सोशल मीडिया पर ढाती है कहर

हाल ही में रिनी ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है जो काफी वायरल हो रही है और फैंस भी इन पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि रिनी क्रॉप टॉप, स्कर्ट पहने हुए नजर आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ड्रेस के ऊपर ब्लैक लेदर जैकेट पहना हुआ है जिसमें वह काफी हसीन दिखाई दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Renée Sen (@reneesen47)

बता दे रिनी और सुष्मिता सेन की काफी अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों मां बेटी अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है। इतना ही नहीं बल्कि रिनी को कई बार सुष्मिता सेन के साथ बाहर देखा जा चुका है। वह कई पार्टी और फंक्शन में अपनी मां के साथ शिरकत करती है।

‘दस्तक’ से की थी करियर की शुरुआत

sushmita sen

वही बात की जाए सुष्मिता सेन के काम के बारे में तो वह आखरी बार वेब सीरीज ‘ आर्या-2’ में नजर आई थी जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। सुष्मिता सेन ने साल 1996 में रिलीज हुई फिल्म ‘दस्तक’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने अपने करियर में ‘बीवी नंबर 1’, ‘डू नॉट डिस्टर्ब’, ‘मैं हूं ना’, ‘मैंने प्यार क्यूं किया’, ‘तुमको ना भूल पाएंगे’ और ‘नो प्रॉब्लम’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

Back to top button