बॉलीवुड

शादी के बाद इस अंदाज में दिखीं कैटरीना कैफ, सलवार-कमीज में आईं नज़र,निकले हनीमून के लिए :PICS

गुरुवार यानी कि 9 दिसंबर को विवाह बंधन में बंधने के बाद अगले ही दिन विक्की कौशल और कैटरीना कैफ राजस्थान से रवाना हो चुके थे. दोनों ने यहां सिक्स सेंसेस किले में हिंदू रीत-रिवाजों से शादी की थी. इस दौरान दोनों के परिवार के लोग और बॉलीवुड से कुछ एक स्टार शादी में शामिल हुए.

katrina vicky wedding

अपनी शाही शादी के लिए दोनों कलाकार 6 दिसंबर की शाम को अपने-अपने परिवार के साथ मुंबई से रवाना हुए थे. 7 दिसंबर को कपल की शादी की रस्में शुरू हुई. मेहंदी, हल्दी और संगीत के बाद आख़िरकार 9 दिसंबर की शाम को वो पल आया जब दोनों हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए.

katrina vicky wedding

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपनी शादी के दौरान बेहद खुश नज़र आ रहे थे. प्रेमी-प्रेमिका से पति-पत्नी बनने की खुशी दोनों के चेहरे पर साफ़ झलक रही थी. कपल ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर जानकारी दी थी कि दोनों विवाह बंधन में बंध चुके हैं और उन्हें सभी इस नई यात्रा की शुरुआत हेतु आशीर्वाद दें.

vicky katrina marriage haldi picture

पहले विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को लेकर ख़बरें थी कि जिस किले में कपल ने शाही शादी की है दोनों वहां पर 12 दसंबर तक रुकेंगे हालांकि कपल अगले ही दिन यानी कि 10 दिसंबर को किले से रवाना हो चुका था. इस दौरान नव विवाहित जोड़े को सवाई माधोपुर से जयपुर एयरपोर्ट के लिए निकलते हुए देखा गया.

vicky kaushal and katrina kaif

आप देख सकते हैं कि, विमान के पास जाती हुई कैटरीना कैफ सलवार कमीज में हर किसी का दिल जीत रही हैं. शादी के अगले ही दिन उनका यह अंदाज उनके फैंस को काफी रास आ रहा है. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने कैटरीना की तस्वीर साझा की है जो काफी वायरल हो रही है. इसके अलावा मानव ने एक वीडियो भी साझा किया है.

katrina kaif

नई नवेली दुल्हन कैटरीना कैफ इस दौरान सलवार कमीज में नजर आईं. बता दें कि जयपुर एयरपोर्ट के लिए दोनों कलाकार अपने निजी विमान से निकले थे. सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें बताया जा रहा है कि विक्की और कैटरीना जयपुर के लिए निकले थे. शादी के अगले ही दिन कैटरीना सलवार कमीज में देखने को मिली.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)


कैटरीना की सुरक्षा के लिए आस-पास कुछ लोग भी नज़र आ रहे हैं. वीडियो और तस्वीरें सामने आने के बाद इस पर फैंस ने कमेंट्स कर प्रतिक्रया जाहिर की है. एक फैंस ने कमेंट में लिखा कि, “वाह हम एयरपोर्ट लुक का इंतजार कर रहे हैं.” जबकि आगे एक अन्य ने लिखा कि, ”विक्की कहां है? श्रीमती कौशल अद्भुत लग रही हैं.”

vicky kaushal and katrina kaif

विक्की और कैटरीना दोनों ने ही शादी के बाद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम से एक ही कैप्शन के साथ अपनी कुल 4 तस्वीरें साझा की थी और फैंस से आशीर्वाद एवं प्यार मांगा था. दोनों कलाकारों ने अपने पोस्ट में लिखा था कि, “हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता हर उस चीज के लिए है जो हमें इस क्षण तक ले आई. आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हुए हम एक साथ इस नई यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं.”

अभी मालदीव्स में है विक्की-कैटरीना, जल्द मुंबई में दे सकते हैं ग्रैंड रिसेप्शन…

vicky katrina wedding

अभी दोनों सितारें हनीमून के लिए मालदीव्स में हैं. दोनों यहां 14 दिसंबर तक रहेंगे. फिर ख़बरें है कि दोनों मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन दे सकते हैं. इसके लिए मुंबई के दो बड़े होटल से संपर्क किया गया है.

Back to top button