बॉलीवुड

धर्मेंद्र को रोता हुआ देखकर मलाइका अरोरा के भी नहीं रुके आंसू, देखें वायरल Video

पहले रोए, ज़िंदगी का सबक सिखाया, फिर शायराना हुए धर्मेंद्र, Video में देखें ही-मैन का जुदा अंदाज

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता धर्मेंद्र ने हाल ही में अपना 86वां जन्मदिन मनाया है. बॉलीवुड पर दशकों तक राज करने वाले धरम जी 8 दिसंबर को 86 साल के हो गए हैं. धर्मेंद्र एक लंबे अरसे से फ़िल्मी दुनिया से दूर है. साल 2014 में उनकी आख़िरी फिल्म आई थी जो कि एक पंजाबी फिल्म थी लेकिन आए दिन धरम जी छोटे पर्दे के रियलिटी शो में शिरकत करते रहते हैं.

dharmendra

हाल ही में धर्मेंद्र सोनी टीवी के डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में नज़र आए हैं. आगामी एपिसोड में वे हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय अदाकारा आशा पारेख के साथ पहुंचेंगे. बता दें कि आशा पारेख और धर्मेंद्र की जोड़ी बड़े पर्दे पर ख़ूब जमी है. दोनों कलाकारों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. फैंस ने इस जोड़ी को ‘मेरा गांव मेरा देश’, ‘आया सावन झूमकर’, ‘शिकार’ और ‘आए दिन बहार के’ जैसी फिल्मों में देखा है.

dharmendra and asha parekh

आशा और धर्मेंद्र मिलकर ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के आगामी एपिसोड में चार चांद लगा देंगे. फिलहाल सोशल मीडिया पर आगामी एपिसोड से जुड़े वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं. शो पर दोनों कलाकारों ने कंटेस्टेंट का डांस देखा और अपनी पुरानी यादों को बखूबी ताजा किया. लेकिन इसी बीच धरम जी की आंखों में आंसू आ गए. धर्मेंद्र सभी के सामने ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के मंच पर ही रोने लगे.

dharmendra and asha parekh

रोते हुए धर्मेंद्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है. जब शो के बीच धरम जी रोने लगे तो पूरा माहौल बेहद भावुक हो गया था. धर्मेंद्र को भावुक देख शो की जज और अभिनेत्री मलाइका अरोरा भी अपने आंसू रोक नहीं पाईं. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद फैंस इस पर ख़ूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

dharmendra

दरअसल, जब शो के कंटेस्टेंट रक्तिम और आर्यन ‘आप की नजरों ने समझा’ गाने पर परफॉर्म करते हैं तो इसे देखकर धर्मेंद्र की आंखों में आंसू आ जाते हैं. वे अपने बड़े बेटे और अभिनेता सनी देओल की कहानी को देखकर भावुक हो जाते हैं और रोने लगते हैं. वहीं धरम जी को देखकर मलाइका अरोरा की आंखें भी भीग जाती है.

dharmendra

धर्मेंद्र ने रक्तिम और आर्यन की परफॉर्मेंस देखने के बाद कहा कि, “जिंदगी जब तक हम जिंदा हैं, एक जद्दोजहद है. यह जद्दोजहद खत्म नहीं होगी, यही चीज हमें लिये जा रही है. इस जद्दोजहद ने आप लोगों को यहां तक पहुंचाया है और यही चीज आपको और भी आगे ले जाएगी. मैंने भी बहुत जद्दोजहद की हैं और आज भी कर रहा हूं.”

dharmendra

आगे धरम जी कहते हैं कि, “वक्त पर सवार हो जाओ, वरना वक्त आप पर सवार हो जाएगा. वक्त की एक नकारात्मक चीज भी है.” आगे उन्होंने वक्त पर कविता सुनाते हुए कहा कि, “उड़ाए लिए फिरता था जो वक्त, आज दामन छुड़ाने लगा. बंद होने लगे हैं सब दरवाजे मुझपर, जमाना खिड़कियों से तमाशा देखने लगा.”

सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो जारी किया है जिसमें धर्मेंद्र रोते हुए नज़र आ रहे हैं. वीडियो को समाचार लिखे जाने तक 23 हजार लाइक्स मिल चुके थे. इस पर फैंस कमेंट्स भी ख़ूब कर रहे हैं.

Back to top button