दिलचस्प

मां ने रोते हुए बच्चे के सिर पर फेंका पनीर का टुकड़ा, एक सेकंड में हो गया चुप, देखें Funny Video

बच्चे बड़े क्यूट होते हैं। उन्हें देखते ही गोद में लेने और खिलाने का मन करने लगता है। लेकिन जब वह रोना शुरू करते हैं तो यह क्यूटनेस साइड में चली जाती है। फिर हमारा सिर चकराने लगता है। हम बस यही सोचते हैं कि किसी तरह बच्चे का रोना बंद हो जाए। बच्चे जब छोटे होते हैं तो खूब रोते हैं। उन्हें भूख लगे तो रोते हैं, सू सू – पोटी आए तो रोने लगते हैं, मां पास में न हो तो आंसुओं की गंगा बहा देते हैं, या फिर कभी बस यू ही रोना शुरू कर देते हैं।

crying baby cheese slice

एक रोता हुआ बच्चा किसी को भी अच्छा नहीं लगता है। सभी यही चाहते हैं कि वह जल्द से जल्द चुप हो जाए। रोते हुए बच्चे को चुप कराने के आप ने कई तरीके देखे होंगे। कभी मां उसे प्यार करती है, कभी उसे गोद में लेकर जोर-जोर से झूला दिया जाता है, कभी कुछ खाने को दे दिया जाता है या कभी उसे हँसाने की कोशिश की जाती है।

लेकिन आज हम आपको बच्चे का रोना बंद करने का एक ऐसा तरीका दिखाने जा रहे हैं जिसे आप ने आज से पहले कभी नहीं देखा होगा। ये तरीका अपने आप में काफी अनोखा और अजीब है।

मां ने पनीर फेंक चुप कराया बच्चा

crying baby cheese slice

इन दिनों सोशल मीडिया पर बच्चे को चुप कराने का एक अनोखा तरीका बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा रोना शुरू करता है। इसके बाद उसकी मां बच्चे के गंजे सिर पर चीज स्लाइस यानि पनीर का एक टुकड़ा फेंक देती है। जैसे ही ये पनीर का टुकड़ा बच्चे के सिर पर आकर गिरता है वह चुप हो जाता है। इस दौरान बच्चे के हावभाव देखने लायक होते हैं। वह एकदम आश्चर्यचकित हो जाता है। उसका रोना तुरंत रुक जाता है।

लोगों को पसंद आया बच्चे को चुप कराने का तरीका

crying baby cheese slice

यह पूरी घटना देख मां और वहाँ मौजूद लोग हंसने लगते हैं। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसने भी यह वीडियो देखा उसे यकीन नहीं हुआ। वह भी आश्चर्य करने लगा कि आखिर कैसे पनीर के एक टुकड़े ने बच्चे का रोना बंद कर दिया। लोग इस वीडियो पर अलग-अलग रिएक्शन भी दे रहे हैं। उन्हें यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है।

देखें लोगों के रिएक्शन

एक यूजर ने लिखा कि “बच्चे को चुप कराने के मैंने कई तरीके देखें हैं, लेकिन ऐसा अनोखा तरीका पहली बार देख रही हूँ।” फिर दूसरे यूजर ने लिखा “वाह क्या बात है। बच्चे ने रोना एकदम से बंद कर दिया। अब मैं भी अपने बच्चे के ऊपर ये ट्राय करूंगी।” फिर एक कमेंट और आता है “मुझे तो बच्चे के चेहरे के हावभाव बहुत क्यूट लगे। पनीर का टुकड़ा जैसे ही उसके ऊपर पड़ता है, उसक चेहरे के एक्सप्रेशन कमाल के होते हैं।

देखें वीडियो

इस वीडियो को REDDIT पर Kris Kirby 86 नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। वहीं ये अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी वायरल हो रहा है।

वैसे आपको बच्चे को चुप कराने का यह तारका कैसा लगा?

Back to top button