बॉलीवुड

जॉनी लीवर-राजू श्रीवास्तव से कपिल-कृष्णा तक, ये है इन मशहूर कॉमेडियन की पत्नियां, देखें फोटो

किसी रोते हुए, उदास या नाराज इंसान के चेहरे पर हंसी या मुस्कान बिखेरने का काम एक कॉमेडियन बख़ूबी करता है. हमारे देश में एक से बढ़कर एक बेहतरीन कॉमेडियन हैं. हालांकि आज हम आपसे बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कुछ मशहूर कलाकारों की पत्नियों के बारे में बात करेंगे.

इन कॉमेडियन को तो देश-दुनिया में जाना-पहचाना जाता है हालांकि एक नज़र जरा इनकी पत्नियों पर भी डाल लेते हैं. तो चलिए शुरु करते हैं एक रोचक और मजेदार सफ़र जिसमें आपको कुछ मशहूर कॉमेडियन की पत्नियां देखने को मिलेंगी.

जॉनी लीवर…

Johnny Lever

कॉमेडी की दुनिया में हिंदी सिनेमा का यह एक बहुत बड़ा नाम हैं. जॉनी लीवर को भला कौन नहीं जानता है. 80 और 90 के दशक में जॉनी लीवर का कॉमेडी के मामले में एक अलग ही जलवा रहता था. आज भी जॉनी लीवर फिल्मों में काम कर रहे हैं. जॉनी ने साल 1984 में सुजाता से शादी की थी. बता दें कि जॉनी की पत्नी एक हाउस वाइफ हैं. इस कपल का एक बेटा और एक बेटी हैं.

कपिल शर्मा…

kapil sharma

कपिल शर्मा ने कॉमेडी की परिभाषा ही बदलकर रख दी है. आज के समय में कॉमेडी की जब भी बात होती है तो हर किसी के जेहन में कपिल शर्मा का चेहरा ही उभरता है. आज कपिल को ‘कॉमेडी किंग’ भी कहा जाता है. पहले उन्होंने कई शो किए हैं और अब वे खुद का शो चला रहे हैं. कुछ एक फिल्मों में भी काम कर चुके कपिल ने साल 2018 में गिन्नी चतरथ से शादी की थी. कपिल और गिन्नी एक बेटी और एक बेटे के माता-पिता हैं.

राजू श्रीवास्तव…

Raju Srivastav

राजू श्रीवास्तव कॉमेडी की दुनिया का एक बड़ा नाम हैं. वे कई बॉलीवुड फिल्मों में नज़र आ चुके हैं और उन्होंने ढेर सारे शोज भी किए हैं. राजू श्रीवास्तव की पत्नी का नाम शिखा श्रीवास्तव है. 57 साल के राजू श्रीवास्तव के दो बच्चे हैं. बेटी का नाम अंतरा श्रीवास्तव और बेटे का नाम आयुष्मान श्रीवास्तव हैं.

सुनील ग्रोवर…

sunil grover

बेहतरीन कॉमेडियन की सूची में सुनील ग्रोवर भी शामिल रहते हैं. कपिल के शो से सुनील ग्रोवर ने ख़ास पहचान बनाई थी हालांकि वे अब शो का हिस्सा नहीं है. 44 साल के सुनील भी शादीशुदा हैं और उनकी पत्नी का नाम आरती है. आरती एक हॉउस वाइफ़ है और लाइम लाइट में रहना वे पसंद नहीं करती हैं. हालांकि वे काफी ग्लैमरस हैं.

कीकू शारदा…

kiku sharda

कीकू शारदा भी एक बेहद मशहूर कॉमेडियन हैं. 46 साल के कीकू ने प्रियंका शारदा से शादी की थी. कीकू की पत्नी एक हाउसवाइफ हैं और उन्हें सुर्ख़ियों में रहना पसंद नहीं है.

कृष्णा अभिषेक…

Krushna Abhishek

कृष्णा अभिषेक ने कई सही में काम किया है और इन दिनों वे कपिल के शो में दखने को मिल रहे हैं. कृष्णा की पत्नी का नाम कश्मीरा शाह है जो कि एक एक्ट्रेस हैं और फिल्मों में काम करती हैं. बता दें कि, कृष्णा पत्नी से 11 साल छोटे हैं.

चंदन प्रभाकर…

Chandan Prabhakar

चंदन प्रभाकर को भी कपिल शर्मा के शो से ही पहचान मिली है. कपिल के शो में चंदू चाय वाले के रोल में नजर आने वाले चंदन प्रभाकर की पत्नी बेहद ख़ूबसूरत हैं. उनका नाम नंदिनी खन्ना हैं. दोनों ने साल 2015 में शादी की थी.

Back to top button