बॉलीवुड

21 साल की भांजी को लॉन्च करने की तैयारी में है सलमान खान, सनी देओल का बेटा होगा हीरो

बॉलीवुड में स्टार किड्स आए दिन चर्चा में छाए रहते हैं। इस इंडस्ट्री में पहला ब्रेक मिलना स्टार किड्स के लिए बहुत आसान होता है। फिल्मी बैकग्राउन्ड होने की वजह से उन्हें बिना किसी स्ट्रगल के फिल्म मिल जाती है। बॉलीवुड में कई स्टार किड्स ऐसे ही लॉन्च हुए हैं। स्टार किड्स को लॉन्च करने में सलमान खान भी पीछे नहीं रहते हैं।

वे अभी तक कई स्टार किड्स को लॉन्च कर उनका करियर बना चुके हैं। अब खबरों की माने तो भाईजान जल्द ही अपनी भांजी अलिजे अग्निहोत्री को बॉलिवुड में लॉन्च करने की घोषणा कर सकते हैं।

भांजी को लॉन्च करने की तैयारी में है सलमान

alizeh agnihotri

अलिजे अग्निहोत्री, सलमान खान की बहन अलवीरा और जीजा अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं। वह अभी 21 साल की है। उन्होंने लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी की है। बीते दो वर्षों से वह एक्टिंग और डांस क्लासेस ले रही हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान अब जल्द ही अपनी भांजी को बॉलीवुड में लॉन्च कर सकते हैं।

दो साल से ले रही एक्टिंग क्लास

alizeh agnihotri

बताते चलें कि सलमान अपनी भांजी को बहुत पसंद करते हैं। ऐसे में वह भांजी को लॉन्च करने में पर्सनली दिलचस्पी ले रहे हैं। वे भांजी की एक्टिंग क्लास पर भी बराबर नजर बना रखते हैं। दो वर्षों से एक्टिंग क्लास लेते-लेते अलिजे अब अभिनय में माहिर हो चुकी है।

alizeh agnihotri

उनके माता-पिता और सलमान को अब लगता है कि वह बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए एकदम तैयार है। सूत्रों की माने तो सलमान अगले महीने ही भांजी को लॉन्च करने की घोषणा कर सकते हैं।

इस साल रिलीज होगी फिल्म

alizeh agnihotri

सलमान खान भांजी को जिस फिल्म में लॉन्च करनेगे उसे प्रोड्यूस उनके जीजा यानि अलिजे के पापा अतुल अग्निहोत्री और निखिल नमित करेंगे। यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म होगी। फिलहाल फिल्म की कास्टिंग और डायरेक्टर को लेकर काम चल रहा है। फिल्म की शूटिंग 2022 से शुरू होगी और 2023 में यह रिलीज हो सकती है।

सनी देओल का बेटा हो सकता है अपोजिट

alizeh agnihotri

कहा जा रहा है कि इस फिल्म को सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश अपनी डेब्यू फिल्म के रूप में डायरेक्ट कर सकते हैं। वहीं इस फिल्म में हीरो के रूप में सनी देओल के दूसरे बेटे राजवीर को लिया जा सकता है। ये उनकी भी डेब्यू फिल्म होगी।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है अलिजे

alizeh agnihotri

अलिजे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर छाई रहती है। इंस्टाग्राम पर वह फैंस के साथ आए दिन अपनी फोटोज साझा करती हैं। उनकी अभी से फैन फॉलोइंग बनना शुरू हो गई है। इसका फायदा उन्हें अपने बॉलीवुड डेब्यू के समय मिल सकता है।

alizeh agnihotri

alizeh agnihotri

कर चुकी है मॉडलिंग

अलिजे इसके पहले तब चर्चा में आई थी जब दो साल पहले उन्होंने अपनी मामी सीमा खान के क्लोदिंग ब्रैंड की प्रमोशन के लिए मॉडलिंग की थी। उस दौरान सलमान ने भांजी का एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। सालमान को अलिजे से काफी उम्मीदें हैं। अब देखना ये होगा कि खान परिवार की यह लाड़ली दर्शकों के दिलों पर राज कर पाती है या नहीं।

Back to top button
?>