समाचार

शादी के बंधन में बंधें राहुल तेवतिया। शादी में शामिल हुए ये स्टार क्रिकेर्ट्स। देखें तस्वीरें

रिद्धि पन्नू के प्यार में क्लीन बोल्ड हुए राहुल तेवतिया, ब्यूटीफुल कपल ने रचाई शादी। देखें तस्वीरें...

राजस्थान रॉयल्स के स्टार ऑलराउंडर और आईपीएल के एक ही ओवर में पांच छक्के जड़कर भारतीय क्रिकेट की दुनिया की नई सनसनी बनने वाले राहुल तेवतिया ने (Rahul Tewatia) अब शादी कर ली है। जी हां उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो काफ़ी तेजी से वायरल हो रही है। बता दें कि राहुल तेवतिया की पत्नी का नाम रिद्धि पन्नू है और दोनों ने इसी साल फरवरी में सगाई की थी।

Rahul Tewatia

बता दें कि आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की ओर से खेलने वाले तेवतिया की शादी में लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal), विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और बल्लेबाज नीतीश राणा (Nitish Rana) सहित कई क्रिकेटर्स पहुंचे।

Rahul Tewatia

वहीं तेवतिया ने रिद्धि के साथ इसी वर्ष 3 फरवरी को सगाई की थी। सगाई में भी कई इंटरनेशनल स्टार्स क्रिकेटर्स पहुंचे थे। मालूम हो कि हरियाणा से सम्बंध रखने वाले 28 वर्षीय तेवतिया घरेलू क्रिकेट में एक अच्छे ऑलराउंडर के रूप में जाने जाते हैं। वहीं तेवतिया वही खिलाड़ी हैं जो आईपीएल (IPL) में शेल्डन कॉट्रेल (Sheldon Cottrel) की गेंद पर एक ओवर में 5 छक्के जड़कर अपनी काबिलियत दिखा चुके हैं।

Rahul Tewatia

Rahul Tewatia

बता दें कि आईपीएल में बेहतर प्रदर्शन करने के बाद तेवतिया ने टीम इंडिया में इंग्लैंड के खिलाफ इस साल की शुरुआत में घरेलू टी-20 सीरीज में जगह बनाई, हालांकि उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला और उस समय जो वक्त उन्होंने ड्रेसिंग रूम में बिताया उससे उनका आत्मविश्वास जरूर बढ़ा होगा।

Rahul Tewatia

गौरतलब हो कि हरियाणा के रहने वाले राहुल तेवतिया एक विस्फोटक ऑलराउंडर हैं। वह दाएं हाथ के स्पिनर हैं और बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं। उन्होंने 2013-14 की रणजी ट्रॉफी से अपने प्रथम श्रेणी क्रिकेट करियर का आगाज किया था। राहुल तेवतिया के हाल के प्रदर्शन को देखें तो उन्होंने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में आंध्र प्रदेश के खिलाफ 25 गेंदों में 46 रनों की पारी खेली थी और उनकी इस पारी की बदौलत ही हरियाणा ये मुकाबला 6 विकेट से जीतने में सफल रही।

आईपीएल में तेवतिया ने लिए हैं 32 विकेट…

Rahul Tewatia

वहीं अब आईपीएल में तेवतिया के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने अपनी लेग स्पिन गेंदबाजी से 48 मैचों में 32 विकेट लिए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 7. 71 रहा। इसके अलावा तेवतिया ने आईपीएल में अभी तक 124. 34 की स्ट्राइक रेट से 521 रन बनाए हैं।

राजस्थान और तेवतिया का छूट सकता है साथ…

Rahul Tewatia

बता दें कि आईपीएल के 15 वें सीजन में राहुल तेवतिया किस टीम से खेलेंगे? इसपर सस्पेंस है, क्योंकि आईपीएल 2022 से पहले खिलाड़ियों का मेगा ऑक्शन होने वाला है। जिसमें कई स्टार खिलाड़ी पुरानी फ्रेंचाइजी की ओर से खेलते हुए नजर नहीं आएंगे।

Back to top button