बॉलीवुड

ख़ूबसूरती में कई बॉलीवुड हसीनाओं को फेल करती हैं सोनू सूद की बहन, लड़ने वाली है पंजाब चुनाव

हाल ही में ख़बरें आई थी कि हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) की बहन अगले साल होने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव में दमखम दिखाती हुई नज़र आएगी. सोनू सूद की बहन मालविका सूद (Sonu Sood’s Sister Malvika Sood) को लेकर ख़बरें है कि वे पंजाब का अगला विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly elections 2022) लड़ने जा रही हैं और उन्होंने राजनीति की दुनिया में आधिकारिक तौर पर कदम रख दिए हैं.

मोगा से लड़ सकती है चुनाव…

malvika sood

बीते दिनों ही ये खबरें सामने आई थी कि अभिनेता सोनू सूद की छोटी बहन चुनाव लड़ने के लिए तैयार है. जानकारी के मुताबिक़, पंजाब के मोगा से मालविका सूद चुनाव लड़ सकती है. हालांकि फिलहाल पार्टी को लेकर जानकारी सामने नहीं आई है. यह देखना दिलचस्प होगा कि वे किस पार्टी का दामन थामकर पंजाब के चुनावी रण में शामिल होगी.

malvika sood

बता दें कि सोनू सूद की बहन मालविका इस तरह की ख़बरें सामने आने के बाद से लगातार चर्चाओं में बनी हुई है. ऐसे में हर कोई उनके बारे में जानने को लेकर उत्सुक है. तो आपको जानकरी के लिए बता दें कि, मालविका सोनू सूद से छोटी हैं. उनकी उम्र 38 साल हैं और मालविका अपने अभिनेता भाई से करीब 10 साल छोटी हैं.

malvika sood

मालविका 38 साल की उम्र में भी काफी ख़ूबसूरत और फिट बनी हुई हैं. ख़ूबसूरती के मामले में वे कई बॉलीवुड अदाकाराओं को टक्कर देती हुई नज़र आती हैं. जानकारी के मुताबिक़, तीन भाई-बहनों में सबसे छोटी, मालविका सूद सच्चर (Malvika Sood) समाजसेवी हैं. इस मामले में वे अपने भाई सोनू सूद की राह पर चलती हैं.

malvika sood

malvika sood

malvika sood

malvika sood

malvika sood

38 वर्षीय मालविका सूद एक क्लावीफाइड कंप्यूटर इंजीनियर हैं और पंजाब के मोगा में वे IELTS कोचिंग सेंटर चलाती हैं. साथ ही वे गरीब और ज़रूरतमंद बच्चों को फ्री की क्लासेस भी देती हैं. जबकि अपने भाई सोनू की तरह वे समाजसेवा भी करती हैं.

malvika sood

भाई सोनू के साथ चैरटी चलाती हैं मालविका…

बता दें कि, मालविका अपने भाई सोनू सूद के साथ चैरिटी फाउंडेशन (Sood Charity Foundation) भी चलाती हैं. दोनों भाई-बहन अपने माता-पिता शक्ति सागर सूद और सरोज बाला सूद की याद में यह समाजसेवा का कार्य करते हैं.

शादीशुदा है मालविका…

malvika sood

बता दें कि मालविका सूद शादीशुदा हैं. उनके पति का नाम गौतम सच्चर हैं. दोनों मिलकर चैरटी का काम-काज भी संभालते हैं. मालविका के पति गौतम एक शिक्षाविद् हैं.

कांग्रेस का दामन थाम सकती हैं मालविका…

malvika sood

माना जा रहा है कि, मालविका सूद कांग्रेस पार्टी का दामन थामकर कांग्रेस के टिकट से चुनावी मैदान में खड़ी हो सकती है. हाल ही में उनके राजनीति में आने के बाद उन्हें कांग्रेस के स्थानीय नेताओं के साथ देखा गाय था. वहीं इसके अगले दिन उन्होंने पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष बाबू सिंह और जिला योजना बोर्ड के अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह चारिक आदि के साथ करीब 10 गांवों का दौरा भी किया था. ऐसे में उनके कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें तेज है.

गौरतलब है कि अगले साल पंजाब सहित पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव का आयोजन होने जा रहा है. सभी पार्टियां इसके लिए तैयारियों में जुट गई है. उम्मीद है कि अप्रैल-मई तक चुनाव करवाए जा सकते हैं.

Back to top button