राजनीति

नवाब मलिक ने अमृता फडणवीस का ड्रग तस्कर के साथ संबंध होने का लगाया आरोप

मलिक पर भड़के देवेंद्र फडणवीस.. कहा- नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड से संबंध है, जिसका प्रमाण वह मीडिया को देंगे

महाराष्ट्र में सियासत थमने का नाम नहीं ले रही। आए दिन महाराष्ट्र में भाजपा और महाअघाड़ी सरकार के बीच तनातनी चलती रहती है। फिलहाल महाराष्ट्र ड्रग्स , आर्यन खान Aryan Khan, समीर वानखेड़े Sameer Wankhede को लेकर चर्चा में है। आर्यन खान के फंसने के बाद से ही महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब  मलिक ट्विटर पर और प्रेस वार्ता करके रोज नए खुलासा कर रहे हैं।

nawab malik and sameer wankhede

इसी क्रम में सोमवार को उन्होने महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और BJP नेता देवेंद्र फडणवीस और उनकी पत्नी अमृता फडणवीस की ड्रग्स तस्कर जयदीप राणा के तस्वीर शेयर की। जिसके बाद महाराष्ट्र में सियासी पारा चढ़ गया।

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने सोमवार सुबह  अमृता फडणवीस की तस्वीर ड्रग पेडलर जयदीप राणा के साथ ट्वीट की। तस्वीर ट्वीट करते हुए मालिक ने फडणवीस का ड्रग तस्करों के साथ रिश्ते होने का आरोप लगाया। ट्वीटर पर साझा की गई तस्वीर में River Song गाने में जयदीप राणा को फाइनेन्सर हेड बताया गया है।

आपको बता दें कि फडणवीस सरकार ने नदी संरक्षण अभियान चलाया था जिसके थीम सॉन्ग को अमृता फडणवीस ने गाया था और उसमें फाइनेंसर हेड के तौर पर जयदीप राणा का नाम शामिल था।

आरोपों के जवाब में देवेंद्र फडणवीस ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर डाली। प्रेस वार्ता में फडणवीस ने कहा कि ड्रग्स तस्कर जयदीप के साथ वह चार साल पुरानी तस्वीर है। उन्होंने कहा कि जयदीप राणा से उनके परिवार का कोई संबंध नहीं है। fadanvis ने बताया कि वह रिवर मार्च आर्गेनाईजेशन के लोगों के साथ आया था और ड्रग केस में उसका नाम आने से पहले ही वह मीटिंग हुई थी

यहां आपको बताते चलें कि जयदीप राणा एक ड्रग पेडलर है जिसे एनसीबी ने पकड़ा था और वह अभी जेल में है। पूर्व सीएम फडणवीस ने नवाब मलिक पर आरोप लगाते हुये कहा कि नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड से संबंध है, जिसका प्रमाण वह मीडिया और NCP अध्यक्ष शरद पवार को देंगे। होटल मिस के आरोपों पर नवाब मलिक की सफाई भी आ गई है उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मंगलवार को हम फडणवीस के आरोपों पर जवाब देंगे।

मलिक के ट्वीट का जवाब देते हुए फडणवीस ने ट्वीट कर लिखा कि नवाब मलिक ने फुसका पटाखा यूज़ किया है लेकिन दिवाली के बाद मैं बम फोडूंगा। मैं नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड से रिश्ते को उजागर करूंगा और इसके सबूत को शरद पवार जी को भी भेजूंगा इसके बाद नवाब ने ट्वीट किया कि तैयार हैं हम।


सियासी हालात में सबकी नजर इस बात पर टिकी है कि कल महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक इस पर क्या प्रतिक्रिया देंगे

Back to top button