बॉलीवुड

अपनी भाभियों पर जान छिड़कते है बॉलीवुड के ये 5 देवर, प्यार लौटाने में भाभी भी नहीं है पीछे

देवर और भाभी का रिश्ता काफी पवित्र माना जाता है. जहां देवर के लिए भाभी मां समान होती है तो वहीं भाभी अपने देवर को अपने बेटे या छोटे भाई के समान प्यार देती है. हिंदी सिनेमा में भी कई देवर-भाभियों की जोड़ियों के बीच ऐसा ही रिश्ता देखने को मिलता है. तो आइए बॉलीवुड की 5 ऐसे ही देवर-भाभियों की जोड़ी के बारे में जानते हैं.

आदित्य रॉय कपूर और विद्या बालन (Aditya Roy Kapur And Vidya Balan)…

Aditya Roy Kapur And Vidya Balan

आदित्य रॉय कपूर और विद्या बालन दोनों ही हिंदी सिनेमा का जाना-माना नाम है. विद्या बालन जहां अभिनेत्री है तो वहीं आदित्य रॉय कपूर अभिनेता हैं. वहीं दोनों कलाकार एक ख़ास रिश्ते में भी बंधे हुए हैं. दरअसल, रिश्ते में विद्या, आदित्य की भाभी लगती हैं. विद्या की शादी आदित्य के बड़े भाई और फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर से हुई थी. बता दें कि इस देवर-भाभी की जोड़ी के बीच बहुत अच्छा रिश्ता है. सिद्धार्थ बताते है कि वे अपनी भाभी के फैन भी है और उन्हें उनकी एक्टिंग काफी पसंद है.

ईशान खट्टर और मीरा राजपूत (Ishaan Khattar And Mira Rajput Kapoor)…

Ishaan Khattar And Mira Rajput Kapoor

ईशान खट्टर हिंदी सिनेमा के एक उभरते हुए अभिनेता है. उन्होंने अब तक बॉलीवुड की कुछ एक फिल्मों में काम किया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि ईशान खट्टर हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता शाहिद कपूर के सौतेले भाई है. हालांकि दोनों के बीच बेहद प्यार है वहीं ईशान अपनी भाभी यानी कि शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत के साथ भी एक ख़ास रिश्ता साझा करते हैं. दोनों की मजबूत बॉन्डिंग को कई बार देखा गया है और तस्वीरों में भी यह साफ़ देखने को मिलता है.

अनिल कपूर और श्रीदेवी (Anil Kapoor And Sridevi)…

Anil Kapoor And Sridevi

पहले बड़े पर्दे पर दिग्गज़ अभिनेता अनिल कपूर और सदाबहार अदाकारा श्रीदेवी की जोड़ी ने ख़ूब धमाल मचाया तो वहीं बाद में दोनों कलाकार एक ख़ास रिश्ते में बंध गए थे. दुर्भाग्यवश आज इस दुनिया में श्रीदेवी नहीं है हालांकि अनिल कपूर से उनका रिश्ता देवर का था. श्रीदेवी ने साल 1996 में अनिल के बड़े भाई और फिल्म निर्माता बोनी कपूर से शादी की थी. श्रीदेवी और अनिल की जोड़ी काफी पसंद की जाती थी. दोनों ने करीब डेढ़ दर्जन फिल्मों में साथ काम किया था.

ईशा देओल और दिवेश तख्तानी (Esha Deol Takhtani And Divesh Takhtani)…

Esha Deol Takhtani And Devesh Takhtani

ईशा देओल हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता धर्मेंद्र और लोकप्रिय अदाकारा हेमा मालिनी की बड़ी बेटी हैं. ईशा ने कई फिल्मों में काम भी किया है हालांकि वे अपने माता-पिता की तरह फिल्मों में चल नहीं पाई. धर्मेंद्र और हेमा की लाड़ली ईशा ने 29 जून, 2012 को भरत तख्तानी से शादी की थी. ईशा अपने देवर दिवेश तख्तानी से अच्छा रिश्ता साझा करती है. अपने देवर की शादी में भी ईशा का दमदार अंदाजा देखने को मिला था और दिवेश की शादी में एक्ट्रेस ने दिल खोलकर डांस किया था.

वरुण धवन और जाह्नवी देसाई (Varun Dhawan And Jaanvi Desai)…

Varun Dhawan And Jaanvi Desai

जाह्नवी देसाई जाने-माने अभिनेता वरुण धवन की भाभी लगती हैं. उनकी शादी साल 2012 में वरुण के बड़े भाई रोहित धवन से हुई थी. वरुण अपनी भाभी को काफी सम्मान देते है वहीं जान्हवी भी अपने देवर से ख़ूब प्यार करती है.

Back to top button