बॉलीवुड

सुष्मिता की तरह ही ख़ूबसूरत लगती है उनकी भाभी चारु, मां बनने से पहले शेयर किए ऐसे वीडियो

हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन की भाभी और छोटे पर्दे की अभिनेत्री चारु असोपा एक बार फिर से सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि जल्द ही सुष्मिता बुआ और चारु मां बनने जा रही हैं. इन दिनों चारु प्रेग्नेंट हैं और वे अपने बच्चे के स्वागत में हैं. कुछ समय पहले चारु ने खुद ही अपने फैंस को यह जानकारी दी थी कि वे गर्भवती हैं.

charu asopa

चारु असोपा की प्रेग्नेंसी की ख़बर के बाद से ही सुर्ख़ियों में हैं. बता दें कि चारु की शादी सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से हुई थी. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. अक्सर अब चारु असोपा अपना बेबी बम्प फ्लॉन्ट करते हुए कई तस्वीरें और वीडियो में देखी जाती है. वे सोशल मीडिया पर भी सक्रिय रहती हैं.

charu asopa

चारु ने हाल ही में अपना Maternity Photoshoot करवाया है जिसकी तस्वीरें आपको सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाएगी. इन्हें सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल किया जा रहा है. अपने आधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट से हाल ही में चारु ने इस अवसर का एक वीडियो साझा किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

बता दें कि 33 साल की चारु असोपा की शादी साल 2019 में राजीव सेन से हुई थी. वहीं अब दोनों माता-पिता बनने जा रहे हैं. बच्चे को जन्म देने से पहले चारु ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने मैटरनिटी फोटोशूट के बारे में जानकारी दी है. वे एक हालिया वीडियो में गाउन में देखने को मिल रही हैं. हालांकि वे इसमें हमेशा की ही तरह बेहद ख़ूबसूरत लग रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

सोशल मीडिया पर चारु ने अपने मैटरनिटी फोटोशूट के दो वीडियो शेयर किए हैं. दोनों में ही वे काफी ख़ूबसूरत लग रही हैं और उनका अंदाज फैंस को रास आ रहा है. उनके सभी फोटोशूट्स की सोशल मीडिया पर ख़ूब चर्चा हो रही है. फैंस इन पर ख़ूब कमेंट्स कर रहे हैं और ख़ूब लाइक्स भी आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

गोवा में हुई थी शादी..

बता दें कि चारु असोपा और राजीव सेन की शादी काफी चर्चा में रही थी. इस कपल ने गोवा की ख़ूबसूरत लोकेशन पर सात फेरे लेकर हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे का साथ निभाने का वादा किया था.

charu asopa and rajeev sen marriage

शादी के बाद से आकर चारु की चर्चा होते रहती हैं. बीते दिनों ऐसी खबरें भी आई थी कि चारु और राजीव के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है लेकिन कपल ने इन खबरों को सिरे से नकार दिया था. वहीं अब जल्द ही दोनों पति-पत्नी से माता-पिता बनने जा रहे हैं.

charu asopa and rajeev sen marriage

Back to top button