ब्रेकिंग न्यूज़

20 करोड़ की टैक्स चोरी में नाम आने के बाद सोनू ने तोड़ी चुप्पी, कहा- कहानी बताने की जरूरत नहीं

'मैं इंतज़ार कर रहा हूं कि', टैक्स चोरी और डोनेशन घपले में नाम आने के बाद बोले सोनू सूद

हिंदी सिनमा के मशहूर अभिनेता सोनू सूद बीते कुछ दिनों से आयकर विभाग द्वारा की जा रही छापेमारी के चलते सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. छापेमारी के बाद 20 करोड़ रूपये की टैक्स चोरी में सोनू सूद का नाम सामने आया है. इसे लेकर सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया है. उनके फैंस इससे काफी हैरान है.

sonu sood

बता दें कि कुछ दिनों से आयकर विभाग के सर्वे ख़ूब चल रहे हैं. अलग-अलग ठिकानों पर विभाग ने छापेमारी की है और शिकंजा सोनू सूद पर भी कसा गया है. सीबीडीटी ने एक बयान में कहा है कि सोनू और उनके सहयोगियों के परिसरों की तलाशी के दौरान 20 करोड़ रुपये की कर चोरी से संबंधित साक्ष्य प्राप्त हुए हैं. डोनेशन मामले में मामले में फर्जीवाड़े का भी ख़ुलासा हुआ है.

sonu sood

सोनू का नाम इस मामले में सामने आने के बाद फैंस भी सोशल मीडिया पर उनके समर्थन में उतर आए है और वे इसे सही नहीं मान रहे हैं. वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर सोनू को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है. हालांकि जिसका सभी का इंतज़ार था वो घड़ी भी आ गई है. दरअसल, इस मामले पर अब खुद सोनू सूद का बयान सामने आया है. सोनू ने सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी है. इसे लेकर उन्होंने एक ट्वीट किया है.

sonu sood

अपने ट्वीट में सोनू सूद ने लिखा है कि, ‘मैं अपनी क्षमता के मुताबिक मैं भारत के लोगों की भलाई के लिए काम करने का संकल्प ले चुका हूं. मैं इंतजार कर रहा हूं कि मेरे फाउंडेशन में जमा पैसों की आखिरी किश्त तक किसी भी तरह जरूरतमंद लोगों की जान बचा सकूं.’

sonu sood

आगे अभिनेता ने लिखा कि, मैंने कई मौकों पर बड़े-बड़ें ब्रान्ड को मेरी फीस के बदले लोगों की भलाई का काम करने के लिए कहा है. मेरा सफर जारी रहेगा. उन्होंने आखिर में लिखा है कि कर भला, हो भला और अंत भले का भला. हर बार कहानी बताने की जरूरत नहीं है. समय खुद ब खुद इसे बताएगा.

sonu sood

सोनू सूद ने लिखा है कि, ‘मेरे घर पर आए कुछ मेहमानों (इनकम टैक्स के अधिकारी) के कारण पिछले चार दिनों से लोगों की सेवा नहीं कर पा रहा था, लेकिन अब मैं लौट आया हूं. कर भला हो भला, अंत भले का भला. ”सख्त राहों में भी आसान सफर लगता है,हर हिंदुस्तानी की दुआओं का असर लगता है.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

बता दें कि छापेमारी के बाद आयकर विभाग ने दावा करते हुए कहा था कि सोनू ने फर्जी संस्थाओं से फर्जी और असुरक्षित ऋण के रूप में बेहिसाब पैसे जमा किए थे. सीबीडीटी ने बताया कि अभिनेता के मुंबई, लखनऊ, कानपुर, जयपुर, दिल्ली, गुरुग्राम समेत कुल 28 परिसरों पर छापेमारी की गई थी.

sonu sood

लॉक डाउन के दौरान चर्चा में रहे थे सोनू…

गौरतलब है कि इससे पहले सोनू का नाम लॉक डाउन के दौरान ख़ूब चर्चाओं में रहा था. दोनों ही लॉक डाउन के दौरान उन्होंने गरीब और असहाय लोगों को सहारा दिया था. कहीं सोनू ने लोगों को सही-सलामत घर पहुंचाया था तो किसी के लिए राशन की व्यवस्था की. हालांकि वे अब भी लोगों की मदद कर रहे हैं. वे अपने फैंस की किसी भी तरह की मदद के लिए तैयार रहते हैं और फैंस से सबसे अधिक सोशल मीडिया से जुड़े रहते हैं.

sonu sood

Back to top button