बॉलीवुड

अभिषेक बच्चन के इस काम से पिता अमिताभ का सीना हो गया चौड़ा, बेटे के लिए कहा ‘वेलडन बड़ी’

अभिषेक बच्चन का अक्सर लोग यह कहते हुए मजाक उड़ाते हैं कि उन्हें एक्टिंग नहीं आती और उन्हें केवल पिता के नाम पर काम मिलता है तो दूसरी तरफ कईं लोग अभिषेक को असली कलाकार कहते हैं। उनके पिता अमिताभ भी उनके बारे में सोशल मीडिया पर कम ही लिखते हैं लेकिन हाल ही में अभिषेक ने ऐसा काम किया है कि उनके पिता ने भी खुलकर उनकी तारीफों के पुल बांधे और ट्विटर पर तारीफ करते हुए अभिषेक के लिए पोस्ट लिखा।

amitabh bachchan

कुछ ही समय पहले अभिषेक बच्चन की फिल्म द बिग बुल ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज हुई है। रियल इंसीडेंट पर बनी इस थ्रिलर फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया इसमें अभिषेक बच्चन ने भी दमदार एक्टिंग की है वही इस फिल्म में मुख्य भूमिका में है। ‌इसी फिल्म में उनके काम की तारीफ करते हुए पिता ने एक शानदार पोस्ट लिखा और बेटे अभिषेक की हौसला अफजाई की।

अमिताभ ने अभिषेक के पोस्ट को ट्वीट करते हुए लिखा “बहुत अच्छे बडी” तुम पिता के गौरव हो ‌! जब बेटा अपने पापा के जूते पहनने लगे तो वह बेटा नहीं रह जाता वह दोस्त बन जाता है। बहुत अच्छा काम किया बडी। अभिषेक बच्चन की तारीफ में किया गया इस ट्वीट के नीचे कई लोग कमेंट कर रहे हैं। कोई कह रहा है अभिषेक पापा का फोन वापस कर दो तो कोई कह रहा है सही कहा सर अभिषेक बच्चन एक असली कलाकार हैं उनमें एक क्लास है।

अभिषेक बच्चन ने भी अपनी नई फिल्म द बिग बूल के प्रोमो को ट्वीट करते हुए कहा कि मैंने कहा था बड़ा सोचो तो आपने बिग बुल को बड़ा धमाका बना दिया आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया।

कौन था बिग बुल

abhishek bachchan

अजय देवगन और आनंद पंडित द्वारा प्रोड्यूस की गई बिग बुल एक आर्थिक ड्रामा है जो एक असल में हर्षद मेहता को पोर्ट्रे करता है। ‌हर्षद मेहता शेयर मार्केट का एक बड़ा ट्रेडर था जो मार्केट को अपने हिसाब से मैन्यूप्लेट करता था और एक बड़े स्केम में पकड़ा गया था। इस स्केम में उसने पुरानी कंपनियों में लोगों का पैसा इन्वेस्ट कर आया था जो कंपनियां डूब चुकी थी। बताया जाता है कि उसकी पहुंच प्रधानमंत्री तक थी बाद में उसे जेल हो गई थी। ‌हाल ही में अमेजन प्राइम पर हर्षद मेहता के नाम से एक वेब सीरिज़ भी आई थी जिसे काफी पसंद किया गया था।

abhishek bachchan

द बिग बुल में अभिषेक बच्चन ने हेमंत शाह का किरदार निभाया था जो हर्षद मेहता पर आधारित था जबकि इलियाना डीक्रूज ने पत्रकार सुचिता दलाल की भूमिका निभाई थी तो वही राम कपूर ने वकील का रोल प्ले किया था।

Back to top button