बॉलीवुड

पान मसाला का एड करने के बाद जमकर ट्रोल हुए अमिताभ बच्चन, तो कहा- पैसे मिलते हैं, इसलिए..’

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को इन दिनों जमकर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है. 78 वर्ष की उम्र में भी बिग बी लगातार फिल्मों और टीवी पर काम कर रहे हैं. वहीं आए दिन वे कोई न कोई नए विज्ञापन में नज़र आते हैं. हालांकि एक हालिया विज्ञापन के कारण अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर ख़ूब ट्रोल हो रहे हैं.

दरअसल, बात यह है कि अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक पान मसाला का एड किया है. वे हाल ही में ‘कमला पसंद’ नाम के पान मसाला के एड में दिखाई दिए है लेकिन लोगों को अमिताभ द्वारा इस तरह का एड करना पसंद नहीं आया. लोगों के मुताबिक़, उन्हें अमिताभ बच्चन से यह उम्मीद नहीं थी कि वे पान मसाला का प्रचार करेंगे.

amitabh bachchan

हाल ही में हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह के साथ अमिताभ बच्चन को ‘कमला पसंद’ के एड में देखा गया था. वहीं अमिताभ ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के साथ लिखा था कि, ‘एक घड़ी खरीदकर हाथ में क्या बांध ली, वक्त पीछे ही पड़ गया मेरे.’ उनकी एक फेसबुक पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया था. यूजर ने लिखा था कि, ‘प्रणाम सर, सिर्फ एक बात पूछनी है आपसे क्या जरुरत है आपको भी कमला पसंद पान मसाले का विज्ञापन करना पड़ा. फिर क्या फर्क है आप में और इन टटपुंजियों में?’

amitabh bachchan

amitabh bachchan

अमिताभ ने दिया जवाब, मांगी माफी…

अमिताभ बच्चन ने भी इस सवाल का जवाब अपने ही अंदाज में दिया. दिग्गज़ अभिनेता ने लिखा कि, ‘मान्यवर, क्षमा प्रार्थी हूं, किसी भी व्यवसाय में यदि किसी का भला हो रहा है, तो ये नहीं सोचना चाहिए कि हम उसके साथ क्यों जुड़ रहे हैं. हां यदि व्यवसाय है तो उसमें हमें भी अपने व्यवसाय के बारे में सोचना पड़ता है.

amitabh bachchan

अब आपको ये लग रहा है कि मुझे ये नहीं करना चाहिए था, लेकिन इसको करने से, हां मुझे भी धनराशि मिलती है, लेकिन हमारे इंडस्ट्री में जो बहुत से लोग काम कर रहे हैं जो कि कर्मचारी हैं, उनको भी काम मिलता है और धन भी. मान्यवर टटपूंजिया शब्द आपके मुख से शोभा नहीं देता और न ही हमारी इंडस्ट्री के अन्य कलाकारों को भी शोभित करता है. आदर सहित नमस्कार करता हूं.’

amitabh bachchan

वर्कफ़्रंट की बात करें तो इन दिनों अमिताभ बच्चन ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ को होस्ट कर रहे हैं. वहीं जल्द ही वे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अहम भूमिका में देखने को मिलने वाले हैं.

Back to top button