बॉलीवुड

भर्ती होने से पहले धर्मेंद्र को दिलीप कुमार की पत्नी ने किया था फोन, कहा- मेरी तबीयत ठीक नहीं..

दिलीप कुमार की पत्नी सायरा ICU में भर्ती, धर्मेंद्र ने कहा- सब खाली-खाली लग रहा होगा

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता रहे दिलीप कुमार ने इस साल 7 जुलाई को दुनिया को अलविदा कह दिया था. वे लंबे समय से बीमार थे और उन्होंने हिंदुजा अस्पताल में अंतिम सांस ली थी. 98 साल की उम्र में दिलीप कुमार दुनिया छोड़ गए थे. वे अपने पीछे पत्नी सायरा बानो और करीब 600 करोड़ रुपये की संपत्ति छोड़कर गए हैं.

shahrukh khan dilip kumar

बता दें कि, शादी से लेकर दिलीप कुमार के निधन तक सायरा उनके साथ एक साये की तरह रही. हर सुख-दुःख में सदा सायरा, दिलीप के साथ कंधे से कंधे मिलाकर खड़ी रही. 77 साल की सायरा दिलीप को अपना सब कुछ मानाती थी और दिलीप में उनकी जान बसती थी. वे उनका काफी ख्याल रखती थी. हालांकि जब दिलीप कुमार ने दुनिया छोड़ी तो सायरा बानो पूरी तरह टूट गई थी. अब भी उन्हें दिलीप की बहुत याद सताती है और उनका जीवन पूरी तरह से बदल चुका है.

dilip kumar

बताया जा रहा है कि दिलीप कुमार के निधन के बाद से सायरा दुखी होने के साथ ही तनाव में भी है. इसका असर उनके स्वास्थ्य पर भी पड़ा है. बता दें कि, बीते 4 से 5 दिनों से सायरा मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती है. वे ICU में भर्ती है और उनकी हालत ठीक नहीं है. तबीयत खराब होने पर सायरा ने दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र को कॉल किया था और उनसे तबीयत ठीक न होने की बात कही थी.

धर्मेंद्र, दिलीप कुमार को अपना बड़ा भाई मानते थे और वे सायरा की तबीयत को लकर काफी चिंतित है. धर्मेंद्र ने अपने एक हालिया साक्षात्कार में बताया है कि सायरा बानो और उनकी करीब चार दिन पहले फोन पर थोड़ी देर बात हुई थी. धर्मेंद्र ने सायरा को फोन लगाया था लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया. इसके बाद सायरा ने धरम जी का मिस्ड कॉल देखकर उन्हें कॉल किया. धर्मेंद्र ने बताया कि, ‘वह मेरा फोन नहीं उठा सकीं तो उन्होंने वापस फोन कर मुझे बताया था कि मेरी तबीयत ठीक नहीं है.’

धरम जी ने साक्षात्कार में आगे बताया कि, ‘मैंने बहुत ज्यादा बात नहीं लेकिन आप समझ सकते हैं कि दिलीप कुमार के निधन के बाद वह कैसा महसूस कर रही होंगी. सब कुछ खाली खाली लग रहा होगा.’

बता दें कि सायरा को सांस लेने में तकलीफ, ब्लड प्रेशर व शुगर लेवल बढ़ने की समस्या के बाद अस्पताल में एडमिट करवाया गया था. ताजा खबरों के मुताबिक, गुजरे जमाने की इस अदाकारा की अब एंजिओग्राफी की जाएगी. उनके ह्रदय के लेफ्ट वेंट्रिकुलर में अवरोध पैदा हो गया है, जिसका इलाज जल्द एंजिओग्राफी के माध्यम से किया जाएगा.

Back to top button