दिलचस्प

‘निगाहों से देख सेट कर लेता हूं लड़की’ अधेड़ उम्र के शख्स का कॉन्फिडेंस देख हंसी नहीं रुकेगी-Video

जहां जाता हूं वहां लड़की सेट हो जाती है, बस निगाह से देखता हूं और पट जाती है

लड़की सेट करना कोई बच्चों का खेल नहीं है। खासकर आज के जमाने में लड़की पटाना बहुत ही मुश्किल हो गया है। अब लड़कियों की चॉइस थोड़ी हाई फ़ाई हो गई है। एक लड़की को पटाने के लिए लाइन में दस से बीस लोग खड़े रहते हैं। ऐसे में हमसे उसके पटने की संभावना बहुत कम हो जाती है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स से मिलाने जा रहे हैं जो खुद को लड़कियां पटाने का एक्सपर्ट बता रहा है। जब आप इस शख्स की बातें सुनोगे तो मुंह से यही निकलेगा कि ‘भाई कोई तो इसे रोक लो’।

हैरत की बात ये है कि ये शख्स दिखने में चाचा – मामा की उम्र का लगता है। जवानी इसकी ढल चुकी है। लेकिन बंदे का ‘कॉन्फिडेंस लेवल’ देख एक बार आप भी सोच में पढ़ जाएंगे कि मुझ में ऐसा कॉन्फिडेंस क्यों नहीं है। अधेड़ उम्र के इस शख्स का दावा है कि ये जहां भी जाता है और जिस भी लड़की से मिलता है वह उससे सेट हो जाती है। इस शख्स का अंदाज और बातचीत करने का तरीका लोगों को बड़ा पसंद आ रहा है। नतिजन शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में शख्स ये भी बताता है कि वह जहां भी जाता है लड़की उससे सेट हो जाती है। इस पर सामने वाला शख्स कहता है कि बिना कुछ कहे ही उससे लड़की सेट हो जाती है? इस सवाल का शानदार जवाब देते हुए शख्स बोलता है कि निगाह से सेट हो जाती है। शख्स ये सारी बातें इतने कॉन्फिडेंस से बोलत है कि हंसी रुकने का नाम नहीं लेती है। सोशल मीडिया पर इस शख्स का वीडियो आग की तरह वायरल हो रहा है। इसक अनोखा अंदाज देख हर कोई हंसी के ठहाके लगा रहा है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ‘tube.indian’ नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए वह कैप्शन में लिखता है ‘लड़कियां सेट कर रहा चाचा इस उम्र में।’ इसके साथ ही वह दुख वाली इमोजी भी बनाता है। यह वीडियो शेयर करने के साथ ही वायरल हो जाता है। शख्स का अंदाज देख और बातें सुन लोग दिलचस्प कमेंट्स कर रहे हैं। जैसे एक शख्स ने लिखा कि ‘इस बंदे का 10 प्रतिशत कॉन्फिडेंस भी यदि मुझ में आ जाए तो मेरी लाइफ सेट हो जाएगी।’ फिर एक बंदे ने कमेंट कर कहा कि ‘चाचा और कितनी लंबी लंबी फेकोगे। अब तो हम भी झेल झेल कर थक गए हैं।’

फिर एक बंदा लिखता है ‘चाचा यही बाद इतने ही कॉन्फिडेंस से चाची के सामने बोलकर बताओ। तब हम मान जाएंगे कि आप में भी बहुत दम है।’ बस इसी तरह के और भी कई मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। तो चलिए फिर बिना किसी देरी के आप भी यह वीडियो देख लीजिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tube indian ??? (@tube.indian)


वैसे आप लोगों को शख्स की यह बातें कैसी लगी हमे कमेंट कर जरूर बताएं। क्या आप इन चाचा का मुकाबला लड़कियां पटाने में कर सकते हैं? हमे आपके जवाब का इंतजार रहेगा।

Back to top button