Viral

लखनऊ के ‘थप्‍पड़ गर्ल’ मामले में नया मोड़, पुलिसकर्मियों के खिलाफ कैब चालक ने दी मुक़दमे की अर्जी

बाराबीरवा चौराहे पर एक युवती द्वारा कैब चालक को थप्पड़ मारने का मामला एक बार फिर सुर्खियों में है। कहा जा रहा है कि, कैब चालक सआदत अली सिद्दीकी ने बुधवार को कोर्ट में पुलिस वालों के खिलाफ मुकदमे की अर्जी दाखिल की है। सआदत अली ने कृष्ण नगर के तत्कालीन इंस्पेक्टर महेश कुमार, हरेंद्र सिंह, दरोगा मोहम्मद मन्नान और तीन-चार अज्ञात पुलिसकर्मियों के खिलाफ अत्याचार, गुंडागर्दी का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं बल्कि कैब चालक ने इन सभी पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश देने की मांग की है।

thappad girl

सआदत अली का कहना है कि, 30 जुलाई 2021 की रात आलमबाग नहरिया के पास ग्रीन सिग्नल के बावजूद प्रियदर्शनी नारायण नाम की लड़की लाइन क्रॉस कर रही थी। इस दौरान उन्होंने अपनी कार रोक ली लेकिन फिर भी युवती ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। युवती ने ड्राइविंग शीट की खिड़की से कार के डेश बोर्ड पर रखा मोबाइल और पैसे भी उठा लिए और जबरदस्ती उसे मारने लगी। चालक का कहना है कि, मारपीट के दौरान एक ट्रैफिक पुलिस और दरोगा पास में ही खड़े थे लेकिन उन्होंने मेरी किसी प्रकार की मदद नहीं की। कुछ समय बाद पुलिस मुझे और उस लड़की को थाने ले गई जहां उसने थाना प्रभारी महेश कुमार को मामले की जानकारी दी। लेकिन इस दौरान लड़की पर किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की, बल्कि मुझे ही लॉकअप में बंद कर दिया और लड़की को छोड़ दिया।

saadat ali

उसी रात मेरे भाई इनायत अली मुझे लेने के लिए आए। इस दौरान मेरे भाई ने प्रभारी निरीक्षक से कहा कि जब उसकी की कोई गलती नहीं तो उसे लॉकअप में क्यों बंद किया। लेकिन मेरे भाई की कोई सुनवाई नहीं हुई बल्कि विपक्षगणों ने मेरे परिवार के साथ अपशब्दों का इस्तेमाल किया और लाठी से पीटने लगे और धमकाया कि चुपचाप हम लोग अपनी गलती स्वीकार कर ले नहीं तो झूठे मुकदमे में चालान कर देंगे। इतना ही नहीं बल्कि इनकाउंटर करने की भी धमकी दी गई। इसके बाद मुझसे 10 हजार रुपए वसूले गए, जब मेरी गाड़ी छोडी।

priyadarshani

जानिए क्या है पूरा मामला?

बता दें, 30 जुलाई की रात को प्रियदर्शनी नारायण ने कैब चालक की जमकर धुनाई कर दी थी। प्रियदर्शनी का आरोप था कि चौराहे पर रेड लाइट होने पर वह सड़क पार कर रही थी तो कैब चालक ने उसे कुचलने की कोशिश की। इसके बाद प्रियदर्शनी ने कैब चालक को बीच चौराहे पर करीब 21 थप्पड़ मारे और उसका मोबाइल फोन और कार के दोनों शीशे तोड़ दिए।

thappad girl

बीच चौराहे पर हुई इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और देखते ही देखते प्रियदर्शनी नारायण सोशल मीडिया की सनसनी बन गई। इसके बाद कई लोगों ने प्रदर्शनी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। दुनिया भर के कई लोगों ने युवती पर कमेंट किया और ‘थप्पड़ गर्ल’ के नाम से मशहूर हो गई। इस मामले की पूरी जांच हुई तो कैब चालक निर्दोष पाया गया। वहीं युवती के खिलाफ लूट, मारपीट समेत अन्य धाराओं पर मुकदमा दर्ज किया गया था।

Back to top button