बॉलीवुड

राज कुंद्रा की गिरफ़्तारी के बीच शिल्पा शेट्टी बोली- नहीं दबा सकती पॉज बटन

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के जीवन में इस समय कई समस्याएं चल रही हैं। गौरतलब है कि उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई पुलिस ने पॉर्न फिल्म बनाने के आरोप में 19 जुलाई को गिरफ्तार कर लिया था। इस घटना के बाद शिल्पा की इमेज पर भी नेगेटिव असर पड़ा था। उन्होंने अपने डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ (Super Dancer Chapter 4) से भी दूरी बना ली थी। हालांकि अब शिल्पा खुद को पॉजिटिव और स्ट्रॉन्ग रखने का प्रयास कर रही हैं।

shilpa shetty

इसी कड़ी में पति की गिरफ़्तारी के लगभग एक महीने बाद उन्होंने ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में वापसी भी कर ली है। शिल्पा अपने पति और अपनी स्थिति को लेकर कभी खुल के तो नहीं बोलती हैं, लेकिन इनडायरेक्टली वे अपना दर्द बयां करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना दर्द और मन की स्थिति को फैंस के साथ साझा किया है।

Shilpa Shetty

दरअसल शिल्पा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक किताब का एक पेज साझा किया है। इस पेज में बताया गया है कि कैसे नेगेटिव और स्ट्रेस वाली लाइफ होने पर भी जीवन में आगे बढ़ते रहना और जीना कितना आवश्यक है। इस पोस्ट में लिखा है ‘हम अपनी लाइफ का ‘पॉज’ का बटन नहीं दबा सकते हैं। हर दिन मायने रखता है, फिर हम अपना बेस्ट दे रहे हों या सबसे खराब।’

Shilpa Shetty

इस पोस्ट में आगे लिखा है ‘यदि हम टाइम आउट करना चाहें भी तो क्या हमारी लाइफ के तनावपूर्ण और टेंशन में होने पर ऐसा कर सकते हैं? कोई भी सिचूऐशन हो हमारे जीवन की घड़ी हमेशा चलती रहनी चाहिए। हमारे पास जो चीज सच में है वह समय है। इस समय को हमेशा के लिए खो देने से बेहतर हैं कि हम हर पल को अच्छे से जिये।’

Shilpa Shetty

इस नोट में आगे लिखा है ‘लाइफ से टाइम आउट करने का मेरा चाहे जितना भी मन करे, लेकिन मैं इसका हर पल जी भरके जीना चाहूंगी।’ इस पोस्ट को साझा करते हुए शिल्पा लिखती है ‘हर पल जीयो’। वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब शिल्पा ने किसी किताब के पेज से अपनी परिस्थितियों को बताने का प्रयास किया हो। इसके पहले भी उन्होंने एक किताब के पन्ने को साझा करते हुए बताया था कि वह हर चैलेंज का सामना करने को रेडी हैं।

shilpa shetty

शिल्पा ने जब ‘सुपर डांसर 4’ में वापसी की तो ‘झांसी की रानी’ पर एक परफॉरमेंस हुई थी। इसे देखने के बाद भी शिल्पा ने इनडायरेक्ट कहा था कि पति के बाद भी एक औरत को अपने हक की लड़ाई लड़नी पड़ती है। तब भी यही कयास लगाए जा रहे थे कि शिल्पा इस बयान की आड़ में अपने दिल की बात कह रही हैं। वैसे शिल्पा की वापसी से ‘सुपर डांसर 4’ का क्रू बड़ा ही खुश है। जब वे शो में लौटी थी तो शो के जज गीता कपूर (Geeta Kapur) और अनुराग बसु (Anurag Basu) सहित सभी कंटेस्टेंट्स ने उनका शानदार स्वागत किया था। यह देख शिल्पा की आंखों से आँसू झलक पड़े थे।

वैसे शिल्पा की इस स्थिति पर आपकी क्या राय है हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button
?>