ब्रेकिंग न्यूज़

लोगों ने शमी की पत्नी हसीन को कहा गंदी औरत, लिखा- कम से कम बेटी को अपने जैसा मत बना

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की एक वीडियो शेयर की थी। जिसे देखकर लोग  इन्हें गंदी औरत कह रहे हैं। इनकी बेटी की इस वीडियो पर लोगों ने आपत्ति जताई और हसीन जहां की खूब क्लास लगाई। दरअसल हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं।

हाल ही में हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की एक वीडियो डाली थी। जिसमें इनकी बेटी डांस कर रही थी। इनकी बेटी का ये डांस लोगों को पसंद नहीं आया और इसे देखकर सोशल मीडिया पर लोग काफी भड़क गए।

हसीन जहां की ओर से शेयर की गई वीडियो में इनकी बेटी एक डांस कर रही हैं। जिस अंदाज में इनकी बेटी नाच रही हैं। लोगों को वो पसंद नहीं आया और इनको खूब फटकार लगाई गई। लोगों ने इन्हें अपनी बेटी को ये सब सिखाने के लिए काफी बुरा भला कहा। इंस्टा पर लोगों ने हसीन जहां से अपनी बेटी को अपने जैसा ना बनाने की बात भी कही।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial)

दरअसल हसीन जहां और मोहम्मद शमी अब एक साथ नहीं रहते हैं। इनकी बीच में लंबे समय से विवाद चल रहा है। जिसके कारण ये दोनों अलग हो गए हैं। अलग होने के बाद इनकी बेटी मां यानी हसीन जहां के साथ रह रही हैं। हसीन जहां अपनी बेटी की कई सारी फोटो व वीडियो शेयर करती रहती हैं। वहीं हाल ही में जो वीडियो इन्होंने पोस्ट की उसके लिए इनको खूब सुनाया गया।

पति पर लगाए थे गंभीर आरोप

बता दें कि साल 2018 में मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने काफी गंभीर आरोप लगाए थे। हसीन जहां ने शामी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वो उनके साथ मारपीट करते थे। यहां तक की उनके साथ रेप भी किया गया। इन्होंने हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे आरोपों के तहत भी शामी पर मामला दर्ज किया है।

हसीन जहां ने शमी और उनके भाई के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। शमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए (दहेज उत्पीड़न) और धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था, जबकि उनके भाई हासिद अहमद पर धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था।

की थी लव मैरिज

mohammad shami hasin jahan

हसीन एक मॉडल थीं और मोहम्मद शमी ने 6 जून 2014 को इनसे शादी की थी। ये कोलकाता की रहने वाली है। दरअसल जब ये कोलकाता नाइट राइडर्स की चीयर लीडर थी। उस दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी। दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और शमी ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी कर ली। शमी 17 जुलाई 2015 को बेटी के पिता भी बने थे।

कहा तो ये भी जाता है कि हसीन जहां ने कुल दो शादियां कर रखी हैं। शामी से पहले इन्होंने एक दुकानदार से शादी की थी। साल 2002 में हसीन को एक दुकानदार से प्यार हो गया था, जिसका नाम शेख सैफूद्दीन था। उस वक्त हसीन 10वीं क्लॉस में पढ़ती थीं। हसीन जहां ने परिवार के खिलाफ जाकर सैफूद्दीन से शादी की थी। मगर ये शादी ज्यादा वक्त नहीं चल सकी।

हसीन और सैफूद्दीन का साल 2010 में तलाक हो गया। हसीन और सैफूद्दीन के 2 बच्चें भी हैं, जो अपने पिता के पास रहते हैं। वहीं तलाक के चार साल बाद इन्होंने शामी से निकाह किया और अब इनके साथ भी नहीं रहती हैं। इनके तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है।

Back to top button