ब्रेकिंग न्यूज़

CISF ने किया ट्वीट, कहा- सलमान को एयरपोर्ट पर रोकने पर जवान को दिया गया था इनाम, न की सजा

सीआईएसएफ जवान सोमनाथ मोहंती ने सलमान खान को मुंबई एयरपोर्ट पर चेकिंग के लिए रोका था। ऐसा करने के लिए इनकी खूब तारीफ की गई थी। हालांकि कुछ दिनों से मीडिया में खबर आ रही थी कि सलमान को चेकिंग के लिए रोकने के बाद इनसे मीडिया ने संपर्क किया था और मीडिया से बात करने के कारण इनके खिलाफ कार्यवाही की गई।

मीडिया में आई खबर में कहा गया था कि सलमान को रोकने वाले अधिकारी का फोन जब्त कर लिया गया है ताकि वह मीडिया से बात न कर सकें। मीडिया से बातचीत करने के चलते सोमनाथ मोहंती का मोबाइल फोन इनसे ले लिया गया है। ये प्रोटोकॉल का उल्लंघन था, इसलिए ऐसा किया गया है। हालांकि अब सीआईएसएफ ने इस खबर को गलत बताया है और ट्वीट कर कहा है कि सलमान खान को मुंबई एयरपोर्ट पर चेकिंग के लिए रोकने को लेकर जवान की खूब तारीफ की गई और उन्हें इनाम भी दिया गया।

CISF के ऑफिशल ट्विटर हैंडल से ये ट्वीट किया है। ट्वीट के अनुसार, ‘मीडिया में आ रही जानकारी गलत और निराधार है। सही बात ये है कि संबंधित अधिकारी को अपने कर्तव्य को बेहतरीन तरीके से निभाने के लिए पुरस्कृत किया गया है।’ दरअसल एक यूजर ने सीआईएसएफ के ऑफिशियल हैंडल को टैग करते हुए सवाल पूछा था जिसपर उन्होंने जवाब देते हुए ये ट्वीट किया है। वहीं लोगों ने इस ट्वीट के बाद सीआईएसएफ जवान सोमनाथ मोहंती की दोबारा तारीफ करनी शुरू कर दी है। एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- CISF ऑफिसर को उनकी बहादुरी के लिए सलाम।

क्या है पूरा मामला

बीते हफ्ते फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए रवाना होते समय सलमान खान और कैटरीना कैफ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए थे। मुंबई से रूस जाने के लिए सलमान जब एयरपोर्ट पहुंचे थे। इन्हें एयरपोर्ट पर CISF के एक जवान ने चेकिंग के लिए रोक लिया था। ये घटना कैमरे में कैद हो गई थी। जिसके बाद ये वीडियो काफी वायरल हुआ था और हर किसी ने जवान की तारीफ की थी। लोगों ने कहा था कि कोई भी हो, एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चेक से सभी को गुजरना चाहिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


वहीं इस समय सलमान और कैटरीना रूस में हैं। सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर ’टाइगर 3’ की शूटिंग 8 मार्च से मुंबई में शुरू हुई थी। फिल्म का विदेश शेड्यूल पहले जून महीने में होना था। लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के चलते ये शूट टल गया था। वहीं अब कोरोना की लहर जाने के बाद रूस में फिल्म की शूटिंग हो रही है। रूस के अलावा अन्य देशों में भी फिल्म की शूटिंग की जानी हैं। इस फिल्म मे विलेन का किरदार निभा इमरान हाशमी द्वारा निभाया जा रहा है।

गौरतलब है कि टाइगर फिल्म के इससे पहले दो पार्ट आ चुके हैं। जो कि काफी हिट रहे हैं। वहीं अब दर्शक इस फिल्म के तीसरे पार्ट यानी टाइगर 3 का इंतजार कर रहे है। उम्मीद की जा रही है कि इस फिल्म को अगले साल रिलीज किया जा सकता है।

Back to top button