बॉलीवुड

चोरी-छिपे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने कर ली सगाई ! सोशल मीडिया पर वायरल हुई ख़ास तस्वीर

एक लंबे समय से यह ख़बर जोर-शोर से फ़िल्मी गलियारों और फैंस के बीच चर्चा में बनी हुई है कि अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ रिश्ते में है. दोनों के बीच प्यार का रिश्ता है. अब तक कई मौकों पर इस बात की ओर इशारा भी हुआ है. बताया जा रहा है कि, दोनों एक दूसरे को लंबे समय से चोरी छिपे डेट कर रहे हैं, हालांकि अब दोनों का प्यार जगजाहिर हो चुका है.

vicky kaushal and katrina kaif

बताया जा रहा है कि दोनों अपने रिश्ते को लेकर बेहद सीरियस है. दोनों ने अब तक सभी के सामने अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है और न ही इसे लेकर कोई बयान दिया है हालांकि दोनों के अफेयर के चर्चे आए दिन होते रहते हैं. फिलहाल खबरें ये उड़ रही है कि दोनों ने चोरी-छिपे सगाई कर ली है. सोशल मीडिया पर दोनों को सगाई करने पर फैंस बढ़ाई भी देने लगे है, हालांकि कैटरीना कैफ की टीम की ओर से इस मामले पर सफाई दी गई है.

vicky-kaushal-and-katrina-kaif

कैटरीना कैफ की टीम को जब इस ख़बर की जानकारी लगी तो टीम ने बताया कि यह ख़बर महज एक अफ़वाह है. इसमें कोई सच्चाई नहीं है. बता दें कि, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की एक तस्वीर को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया था. कुछ घंटो पहले साझा की गई इस फोटो में दोनों कलाकार हंसते हुए नज़र आ रहे हैं और उस पर लिखा है ‘इंगेजमेंट रयूमर्स. इस तस्वीर के आधार पर फैंस को लगा कि दोनों ने सगाई कर ली है. हालांकि वायरल भियानी ने बताया कि, उनके पास कैटरीना की टीम का फोन आया था और उन्होंने बताया कि यह ख़बर झूठी है. इसके बाद वायरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से इस तस्वीर को डिलीट कर दिया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

चाहे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ़ की सगाई की ख़बर झूठी निकली हो हालांकि यह बात सही है कि दोनों एक दूसरे के प्यार में कैद है. कई बार विक्की कौशल को कैटरीना एके घर जाते हुए देखा गया है. वहीं वे एक्ट्रेस के घर के बाहर भी स्पॉट हुए है. दोनों कई ख़ास मौकों और त्यौहारों पर भी एक दूसरे मिलते रहते हैं.

vicky kaushal and katrina kaif

दोनों को बीते साल होली के मौके पर साथ में देखा गया था. अंबानी की होली पार्टी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें विक्की, कैटरीना के बाल ठीक करते हुए नज़र आए थे. वहीं बीते साल दिवाली के ख़ास मौके पर भी साथ में नज़र आए थे. विक्की ने जहां सफ़ेद रंग के कपड़े पहन रखे थे तो लाल रंग के कपड़ों में कैटरीना काफ़ी खूबसूरत लग रही थी.

vicky kaushal and katrina kaif

बता दें कि, दोनों कलाकारों ने इस साल नए साल का जश्न भी साथ में मनाया था. जानकारी के मुताबिक़, दोनों महाराष्ट्र के अलीबाग में साथ में थे और इस दौरान उनके साथ विक्की कौशल के भाई सनी कौशल और कैटरीना कैफ़ की बहन इसाबेल कैफ़ को भी देखा गया था. वहीं हाल ही में दोनों को सिद्धर्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘शेरहाह’ की स्क्रीनिंग के मौके पर भी साथ देखा गया था. इसके साथ ही तमाम ऐसे मौके आए है जब दोनों एक दूसरे के साथ नज़र आए है.

vicky kaushal and katrina kaif

 

कुछ दिनों पहले अनिल कपूर के बेटे और सोनम कपूर के भाई एवं अभिनेता हर्षवर्धन कपूर ने यह ख़ुलासा किया था कि विक्की और कैटरीना एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हर्षवर्धन से एक साक्षात्कार में यह सवाल किया गया था कि वे ऐसे कपल के बारे में ख़ुलासा करें जिसको लेकर कई खबरें हैं कि वो कपल हैं, लेकिन उन्हें लगता है वो सिर्फ खबर नहीं बल्कि सच में एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं. जवाब में उन्होंने कहा था कि, “विक्की और कटरीना साथ हैं, यह सच है. मुझे लगता है ये बताने के बाद अब मेरे लिए परेशानी खड़ी होनी वाली है?शायद!  मुझे नहीं पता, मुझे लगता है कि वो अपने रिश्ते को लेकर खुले हैं.”

vicky kaushal and katrina kaif

वहीं बीते साल जब विक्की से खुद के और कैटरीना एके रिश्ते को लेकर एक साक्षात्कार में सवाल किया गया था तो उन्होंने इस बात से इंकार कर दिया था. अभिनेता ने कहा था कि, ‘मैं उम्मीद करता हूं आप इसका आदर करें. मैं अपनी निजी जिंदगी के बारे में बातचीत नहीं करना चाहता क्योंकि अगर मैं बात करूंगा तो यह एक मुद्दा बन जाएगा और उसमें कुछ सही और गलत चीजें जोड़ दी जाएंगी. ये कुछ ऐसा है जिसे मैं अपने जीवन में नहीं आमंत्रित करता.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nasheeleedits (@nasheeleedits)

Back to top button