Viral

मां ने चिकन पकाने के लिए पतीले में चढ़ाया पानी, थोड़ी देर बाद उसी में उबलती मिली खुद की बच्ची

माता-पिता हमेशा अपने बच्चों को मुसीबतों से दूर रखने की कोशिश करते हैं और हमेशा अपने बच्चों के लिए दुआ करते हैं कि वह खुशहाल जिंदगी जिए। जब बच्चे छोटे होते हैं तो माता-पिता हर पल उनकी जरूरतों का ध्यान रखते हैं, क्योंकि छोटे बच्चों पर से ध्यान हटाने से बड़ी दुर्घटना होने की संभावना रहती है।

ऐसा ही यूक्रेन के Grygorivka गांव का एक खौफनाक मामला सामना आया है जिसे सुनकर आपकी रूह कांप उठेगी। दरअसल माता-पिता की लापरवाही से यहां एक 2 साल की बच्ची उबलते हुए पानी में गिर गई जो पूरी तरह से झूलस गई और बाद में बच्ची की मौत भी हो गई। खबरों की माने तो पुलिस ने बच्ची के माता-पिता के खिलाफ हत्या केस दर्ज कर लिया है।

ukrain viral news

बता दें, यूक्रेन में रहने वाले डेरीना और ईवन गोरोव पर बेटी लेस्या की मौत के बाद पुलिस ने मर्डर का चार्ज लगाया है। मिली जानकारी के अनुसार ईवन और डेरीना के घर में चिकन बनने की तैयारी चल रही थी। चिकन पकाने के लिए पानी उबालना था, ऐसे में डेरीना ने एक पतीले में पानी उबालने के लिए चढ़ा दिया। इसके बाद डेरीना कुछ देर के लिए किचन से बाहर आ गई। जब वापस डेरीना उबलता हुआ पानी देखने के लिए गई तो पतीले में उसकी 2 साल की बेटी लेस्या उबल रही थी।

ukrain viral news

बेटी को खोलते हुए पानी में देख मां डेरीना बुरी तरह से घबरा गई और उन्होंने पति को आवाज दी। माता-पिता दोनों ही बेटी के इलाज के लिए बाहर गए लेकिन वह दोनों अस्पताल की जगह आयुर्वेदिक इलाज करने वाले शख्स के पास ले गए। इस दौरान लेस्या के पर घाव लेप लगाया गया, लेकिन महीने की शुरुआत में ही लेस्या की मौत हो गई। ऐसे में यूक्रेन पुलिस ने बेटी की मौत के बाद इस कपल पर लापरवाही का इल्जाम लगाया है। पुलिस का कहना है कि, माता-पिता की लापरवाही की वजह से बेटी की मौत हुई है।

ukrain viral news

खबरों की माने तो, जलने के बाद 5 दिन तक लेश्या को आयुर्वेदिक दवाई ही लगाई गई लेकिन उससे उसकी जलन कम नहीं हो रही थी। 5 दिन होने के बाद भी इस कपल ने बच्ची को डॉक्टर को नहीं दिखाया। हालांकि बच्चे की तबीयत ज्यादा खराब होने पर उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और यहां लेस्या करीब 10 दिन तक एडमिट रही थी लेकिन बाद में डॉक्टर भी उसकी जान नहीं बचा पाए। ऐसे में कहां जा रहा है कि, यदि समय रहते बच्ची का इलाज डॉक्टर से करवा लिया होता तो बच्ची की जान बच जाती। इस मामले में पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है और यदि कपल पर लगाया गया इल्जाम सही साबित होता है तो दोनों को 15 साल की जेल हो सकती है।

Back to top button