बॉलीवुड

बॉलीवुड के इन 6 मशहूर विलेन की लड़कियां दिखती हैं काफ़ी हॉट एंड सेक्सी। देखें तस्वीरें

हिंदी फिल्मों के विलेन की लड़कियां हुस्न में नहीं हैं किसी से कम। रंजीत की बेटी दिव्यांका

बॉलीवुड में फ़िल्मी कहानियां भले ही आज़कल रियल स्टोरी पर बेस्ड हो, लेकिन एक समय था कि हिंदी सिनेमा में ऐसी कहानियों को अधिक महत्व दिया जाता था। जिसमें नायक- नायिका और विलन का विशेष रोल रहता था। इतना ही नहीं 80 के दशक में बॉलीवुड में हिंदी सिनेमा जगत में हीरो से ज़्यादा विलन का दबदबा हुआ करता था उस वक़्त के मशहूर विलन थे अमरीश पूरी, रंजीत, कुलभूषण खरबंदा, प्रेम चोपड़ा और ओम शिवपुरी। जिन्होंने खतरनाक विलेन का किरदार बखूबी निभाया।

These villains daughters are hot and beautiful

बता दें कि अभिनेता और अभिनेत्रियों की चर्चा तो सदैव होती है, लेकिन विलेन और उनकी खूबसूरत बेटियों की चर्चा कभी कभार ही सुनने को मिलती है। तो आइए आज हम आपको बताते हैं विलेन की लड़कियों के बारे में। बता दें कि फिल्मों में मशहूर विलेन बनीं रंजन की बेटी दिव्यांका बेदी, मैकमोहन की बेटियां मंजरी और विंती, शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर, डैनी की बेटी पेमा और प्रेम चोपड़ा की तीन बेटियां हैं। शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर ने अपने पिता से ज्यादा नाम कमाया है। वहीं आज श्रद्धा ने अपनी खूबसूरती और अपने काम की वजह से इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बना ली है। आइए जानते हैं विलेन की लड़कियों के बारे में…

ओम शिवपुरी की बेटी…

These villains daughters are hot and beautiful

बता दें कि रितु शिवपुरी डॉन जैसी फिल्मों के अभिनेता ओम शिवपुरी की बेटी हैं। जिन्होंने खुद बॉलीवुड में कई फिल्में की हैं। उन्होंने आंखे, हम सब चोर है, आर या पार जैसी फिल्में कीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ritu Shivpuri (@riitushivpuri)



अमजद खान की बेटी…

These villains daughters are hot and beautiful

अमजद खान की बेटी गब्बर को कौन भूल सकता है? गब्बर का अर्थ है अहलम, अमजद खान की बेटी।

राज बब्बर की बेटी…

These villains daughters are hot and beautiful

राज बब्बर जो एक अभिनेता होने के साथ-साथ कांग्रेस के एक बड़े नेता भी हैं। उनकी बेटी का नाम जूही है।

प्रेम चोपड़ा की बेटी…

These villains daughters are hot and beautiful

बता दें कि प्रेम चोपड़ा की तीन बेटियां हैं। प्रेम चोपड़ा की सबसे छोटी बेटी प्रेरणा अभिनेता शर्मन जोशी की पत्नी हैं। वहीं उनकी दूसरी बेटी पुनीता ने अभिनेता विकास भल्ला से शादी की। प्रेम चोपड़ा की तीसरी बेटी का नाम रुकिता है।

sharman-joshi

कुलभूषण शान की बेटी…

These villains daughters are hot and beautiful

श्रुति शकल अभिनेता कुलभूषण शान की बेटी हैं। जो ज्वेलरी डिजाइनर है।

These villains daughters are hot and beautiful

किरण कुमार की बेटी…

Kiran Kumar

किरण कुमार की बेटी का नाम सृष्टि कुमार है। आपको बता दें कि किरण कुमार के पिता जीवन खुद बॉलीवुड के मशहूर विलेन रह चुके हैं।

रंजीत की बेटी…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Divyanka Bedi (@gigi_b.e)

लवारिस जैसी 200 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके रंजीत अक्सर अपनी बेटी दिव्यांका के साथ फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। दिव्यांका पेशे से ज्वैलरी डिजाइनर हैं।

शक्ति कपूर की बेटी…

shraddha kapoor

शक्ति कपूर को जब निगेटिव रोल में देखा गया तो वे डर गए थे और राजा बाबू जैसी फिल्म में नंदू के रोल में नजर आने पर वे खूब हंसे थे। ऐसे ही एक अभिनेता की बेटी हैं श्रद्धा कपूर। श्रद्धा कपूर आज की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं।

Back to top button