बॉलीवुड

ये है भोजपुरी सिनेमा की 5 सबसे महंगी और बेहद खूबसूरत हसीनाएं, लेती हैं इतनी फीस

जिस तरह हिंदी सिनेमा के दर्शकों को देशभर में खूब प्यार, समर्थन और सम्मान मिलता है. उन्हें काफी पसंद किया जाता है और उनकी फिल्मों को दर्शक खूब देखना पसंद करते हैं. वही हाल धीरे-धीरे भोजपुरी सिनेमा के कलाकारों का भी हो रहा है. भोजपुरी सिनेमा अब अपने क्षेत्र तक ही सीमित नहीं रह गया है. पूरे देश में अब भोजपुरी सिनेमा का विस्तार होने लगा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

बॉलीवुड कलाकारों की तरह ही अब भोजपुरी सिनेमा के कलाकारों को भी देशभर में पहचाना जाता है. रवि किशन, निरहुआ, मनोज तिवारी, खेसारी लाल और पवन सिंह जैसे स्टार्स भोजपुरी सिनेमा की सबसे बड़ी पहचान है, वहीं समय के साथ भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों ने भी बड़ी पहचान बना ली है. भोजपरी एक्ट्रेस एक फिल्म के लाखों रूपये चार्ज करती है और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है. आइए आज आपको भोजपुरी सिनेमा की टॉप-5 अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं. ये अभिनेत्रियां अदाकारी, फैशन, कमाई और लोकप्रियता हर मामले में आगे है.

आम्रपाली दुबे…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dubey Aamrapali ? (@aamrapali1101)

जब भी बात भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों की होती है तो सबसे पहला नाम आम्रपाली दुबे का ही याद आता है. आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की सबसे सफ़ल और चर्चित अदाकारा हैं. वहीं वे काफी ख़ूबसूरत भी है. भोजपुरी दर्शकों के बीच वे बेहद लोकप्रिय है. बता दें कि, आम्रपाली कई टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dubey Aamrapali ? (@aamrapali1101)

उनके करियर की शुरुआत टीवी धारावाहिक से ही हुई थी. वहीं आज आलम यह है कि, भोजपुरी सिनेमा की सबसे सफ़ल और चर्चित अभिनेत्री होने के साथ ही आम्रपाली दुबे सबसे महंगी अभिनेत्री भी हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, अब तक ढेरों हिट फ़िल्में दे चुकी 33 साल की आम्रपाली दुबे को एक फिल्म के लिए 25 से 30 लाख रूपये का भुगतान किया जाता है.

रानी चटर्जी…

rani chatterjee

रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा के साथ ही वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं. उन्हें हर जगह काफी पसंद किया गया है. अपनी दमदार अदाकारी और खूबसूरती के साथ ही रानी चटर्जी अपनी बोल्ड छवि के लिए भी जानी जाती हैं. बता दें कि, रानी ने अपने भोजपुरी फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ससुरा बड़ा पइसा वाला से की थी. साल 2004 में आई यह फिल्म सुपरहिट रही थी और इसमें उनके साथ अहम रोल मनोज तिवारी ने निभाया था. भोजपुरी सिनेमा का एक जाना मना नाम बन चुकी रानी चटर्जी एक फिल्म के लिए 20 से 25 लाख रुपये चार्ज करती हैं.

काजल राघवानी…

kajal raghwani

काजल राघवानी भी भोजपुरी सिनेमा का एक चर्चित और बड़ा नाम है. कजल राघवानी अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी ख़ूबसूरती के लिए भी चर्चा में बनी रहती हैं. भोजपुरी सिनेमा में सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ काजल की जोड़ी सुपरहिट रही हैं. वहीं फैंस भी इस जोड़ी पर जान छिड़कते हैं. फीस की बात करें तो काजल को एक फिल्म के लिए 20 से 25 लाख रुपये दिए जाते हैं.

अक्षरा सिंह…

akshara singh

भोजपुरी सिनेमा को देखने, मानने, जानने और पसंद करने वाले दर्शक इस नाम से भली-भांति परिचित होंगे. अक्षरा सिंह न केवल एक बेहतरीन अदाकारा है बल्कि वे एक शानदार गायक भी हैं. अब तक कई हिट फ़िल्में कर चुकी अक्षरा सिंह कई हिट गानों को अपनी आवाज भी दे चुकी हैं. वहीं उनके डांस का भी कोई तोड़ नहीं है. अक्षरा को भोजपुरी सिनेमा की सबसे खूबसूरत एक्टर्स भी माना जाता हैं. जानकारी के मुताबिक़, अक्षरा एक फिल्म के लिए 15 से 20 लाख रुपये लेती हैं.

मोनालिसा…

monalisa

मोनालिसा ने भी अपनी दमदार अदाकारी और ख़ूबसूरती से दर्शकों को खूब दीवाना बनाया है. भोजपुरी सिनेमा में काम करने के साथ ही मोनालिसा कई टीवी सीरियल में भी अभिनय कर चुकी हैं. उनकी एक तगड़ी और बड़ी फैन फॉलोइंग हैं. बता दें कि, मोनालिसा को एक फिल्म के लिए 15 से 20 लाख रुपये का भुगतान किया जाता है.

Back to top button