बॉलीवुड

शादी के एक सप्ताह बाद ही लड़ पड़े राहुल वैद्य और दिशा परमार, कहा- ये अपना वादा भूल गए

राहुल वैद्य और दिशा परमार की जोड़ी टीवी की पसंदीदा जोड़ी बनी हुई है. हाल ही में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे और दोनों लगातार सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. बता दें कि, राहुल वैद्य टीवी के चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन से सुर्ख़ियों में आए थे. वे बिग बॉस 14 के रनर अप रहे थे और इस शो ने उन्हें खूब लोकप्रियता दिलाई थी. वहीं आपको बता दें कि, राहुल एक अच्छे गायक भी है.

rahul vaidya and disha parmar

साथ ही आपको बता दें कि, राहुल वैद्य की पत्नी दिशा परमार एक टीवी अभिनेत्री हैं. वे कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं और वे काफी खूबसूरत भी है. बता दें कि 16 जुलाई को राहुल और दिशा शादी के बंधन में बंधे थे. कोरोना महामारी के चलते इस शादी में दोनों के कुछ करीबी और दोस्त लोग ही शामिल हुए थे. बता दें कि, दोनों की शादी में बिग बॉस के कई पूर्व प्रतियोगियों ने भी हिस्सा लिया था.

rahul vaidya and disha parmar

शादी के बाद से तो राहुल और दिशा लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. हाल ही में जब दोनों की शादी को एक सप्ताह पूरा हुआ था तो कपल ने इसे सेलिब्रेट भी किया था. इस दौरान दोनों अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए रूबरू हुए. कपल को उनके फैंस ने हैशटैग ‘दिशूल’ (Dishul) भी दिया हुआ है.

rahul vaidya and disha parmar

सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहने वाले राहुल वैद्य और दिशा परमार हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने फैंस से रूबरू हुए तो इस बीच एक अजीब वाकया घटा. दरअसल, इस दौरान इस नव विवाहित जोड़े का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. आइए आपको बताते हैं कि आखिर सोशल मीडिया पर लाइव सेशन के दौरान दोनों किस बात को लेकर झगड़ पड़े.

rahul vaidya and disha parmar

अपने फैंस से राहुल और दिशा ने इंस्टाग्राम के जरिए एक लाइव सेशन में फैंस से बातें की. इसी बीच दोनों के बीच में प्यारी सी नोंक-झोंक भी देखने को मिली. यह उस समय हुआ जब एक फैन ने लाइव वीडियो में दिशा परमार से सवाल किया था कि उन्होंने मांग में सिंदूर क्यों नहीं लगाया है ? बस फैन की इस बात को लेकर राहुल और दिशा के बीच झगड़ा होने लगा. दिशा ने फैन के सवाल को राहुल पर छोड़ दिया.

rahul vaidya and disha parmar

राहुल ने फिर दिशा से पूछा कि उन्होंने मांग में सिंदूर क्यों नहीं लगाया. ऐसे में दिशा ने राहुल पर आरोप लगाया कि, बिग बॉस में तो राहुल ने कहा था कि वह रोज मुझे सिंदूर लगाया करेंगे. लेकिन ये अपना वादा भूल गए हैं. इसके बाद राहुल ने हैरान होकर पूछा कि किसने कही थी ये बात? इस पर दिशा ने उनका मजाक उड़ाते हुए कहा कि मैंने कहा था. मैं गई थी ना बिग बॉस में.

rahul vaidya and disha parmar

इसके आगे राहुल ने कहा कि, बेबी कई बार मैं बिजी होता हूं तो तुम खुद से लगा लिया करो. सिंदूर पति की निशानी होती है. दिशा कल से रोज सिंदूर लगाना. आगे उन्होंने फिल्म ओम शांति ओम का डायलॉग मारते हुए कहा कि, एक चुटकी सिंदूर की कीमत तुम क्या जानो चुन्नी बाबू.

rahul and disha

Back to top button