बॉलीवुड

बिकीनी पहन बच्चे को दूध पिलाती दिखी सेलिना जेटली, कहा- 9 साल से नहीं मिल रहा इस सवाल का जवाब

सेलिना जेटली बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं। उनका फिल्मी करियर इतना अच्छा नहीं रहा है, वैसे एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ की बजाय पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में ज्यादा रहती हैं। उनका विवादों से भी पुराना नाता रहा है। हाल ही में सेलिना जेटली का नाम राज कुंद्रा के पॉर्न फिल्म केस से भी जुड़ा।

sagarika shona suman

अभिनेत्री सागरिका शोना सुमन ने दावा किया था कि राज कुंद्रा उन्हें अपनी ऐप के लिए फिल्मों में लेना चाहते थे। लेकिन सेलिना के स्पोकपर्सन का कहना था कि एक्ट्रेस को राज कुंद्रा ने अपनी एप हॉटशॉट्स (Hotshots App) के लिए नहीं बल्कि शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंफ्लुएंशर्स ऐप ‘जेएल स्‍ट्रीम’ (JL Stream) के लिए अप्रोच किया गया था। दरअसल शिल्पा और सेलिना आपस में अच्छी दोस्त हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Celina Jaitly (@celinajaitlyofficial)

सेलिना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 2 लाख 76 हजार से अधिक लोग फॉलो करते हैं। एक्ट्रेस यहां अपने निजी जीवन से जुड़ी पोस्ट साझा करती रहती हैं। हाल ही में सेलिना ने एक तस्वीर साझा की है। इसमें वे एक बच्चे को स्तनपान करा रही है जबकि उनका दूसरा बच्चा उनके पास लेटा हुआ है। इस दौरान सेलिना ने स्विम सूट पहना हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Celina Jaitly (@celinajaitlyofficial)

सेलिना की यह तस्वीर साल 2012 की है। तब उन्होंने यह फोटोशूट ‘स्टारडस्ट मैगजीन’ के लिए कराया था। इस तस्वीर के लिए तब सेलिना को बहुत ट्रोल किया गया था। अब इस घटना के 9 साल बाद सेलिना ने फिर से यह तस्वीर अपने इंस्टा अकाउंट पर साझा की है। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए सेलिना ने ये सवाल उठाया कि भारत में आज भी लोग मां के बच्चे को दूध पिलाने को सहजता से नहीं लेते हैं।

Celina Jaitly

सेलिना ने बच्चे को स्तनपान कराने वाली तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा ‘मैंने 9 साल पहले ‘स्टारडस्ट मैगजीन’ के लिए ये फोटोशूट कराया था। इससे मेरी बहुत सी अच्छी यादें जुड़ी हुई है, लेकिन सोशल मीडिया पर मुझे जिस तरह से ट्रोल किया जा रहा था उसने मुझे हैरान कर दिया। तब मुझे लोगों ने ट्रोल क्यों किया था इस सवाल का जवाब मैं आज भी ढूंढ रही हूं।’

Celina Jaitly

सेलिना आगे लिखती हैं ‘आजकल आपको कब किस बात के लिए ट्रोल कर दिया जाए कुछ कह नहीं सकते हैं। आपका लुक क्या है, आप बच्चे को कैसे पालते हैं, हर एक बात के लिए आपको ट्रोल किया जा सकता है। यहां एक मां को भी नहीं छोड़ा जाता है। तब में खुद को अपने पहले मदरहुड की खुशी से डिस्ट्रैक्ट नहीं करना चाहती थी, हालांकि उस याद की वजह से मुझे ये कहानी फिर से शेयर करनी पड़ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Celina Jaitly (@celinajaitlyofficial)

सेलिना की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर पसंद की जा रही है। लोग उनके सपोर्ट में कमेन्ट भी कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बताया दें कि सेलिना ने साल 2011 में ऑस्ट्रिया के बिजनेसमैन पीटर हाग से शादी रचाई थी। इस शादी के एक साल बाद यानि 2012 में उन्हें जुड़वा बच्चे हुए थे। एक्ट्रेस ने उनके नाम विराज और विंस्टन रखे थे। सेलिना शादी के बाद से ही फिल्मों से दूर हो गई हैं। फिलहाल वह अपना अधिकतर समय परिवार के साथ बिताना पसंद करती हैं।

Back to top button