बॉलीवुड

राज ठाकरे ने तंज कस उड़ाया शिल्पा के पति का मजाक, कहा-मैं राज कुंद्रा नहीं जो मेरी तस्वीर..

अश्लील कंटेंट केस में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा के कारण शिल्पा शेट्टी की खूब बदनामी हो रही है और इस बात से अभिनेत्री काफी दुखी हैं। इसी बीच महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने भी कुछ ऐसे कह दिया। जिसकी कल्पना शायद ही किसी ने की होगी। दरअसल, राज ठाकरे हाल ही में नगर निगम चुनाव की तैयारियों के लिए पुणे में अपनी पार्टी मनसे की रणनीति तैयार करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान यहां पर कई सारे मीडिया वाले थे।

मीडिया वालों ने राज ठाकरे को देखकर उनकी फोटो खींचना शुरू कर दिया। तभी मीडिया वालों को देखते हुए राज ठाकरे ने कहा- मैं कोई राज कुंद्रा हूं क्या जो मेरी तस्वीरें खींच रहे हो। उनकी ये बात सुनकर हर कोई हंसने लगा।

बता दें कि राज ठाकरे बाल ठाकरे के छोटे भाई श्रीकांत ठाकरे के बेटे हैं। राज ठाकरे के पिता श्रीकांत ठाकरे एक म्यूजिक डायरेक्टर थे। इसलिए उन्होंने अपने बेटे का नाम स्वरराज रखा था। लेकिन उन्होंने अपना नाम बदल लिया। वहीं विवाद होने के कारण ये शिवसेना पार्टी से अलग हो गए थे और इन्होंने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना का गठन किया। इस पार्टी को ये अपने बेटे के साथ मिलकर चला रहे हैं।

shilpa shetty and raj kundra

गौरतलब है कि पोर्न फिल्मों के मामले में राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है। इनको 19 जुलाई की रात को पुलिस ने अरेस्ट किया था और तभी से ये पुलिस की हिरासत में हैं। हाल ही में इन्होंने कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी। जिसे अदालत ने खारिज कर दिया है। राज कुंद्रा के वकीलों ने कोर्ट में दलील देते हुए कहा था कि कुंद्रा ने जो फिल्‍में बनाई वो ‘इरॉटिका’ हैं न कि पॉर्न फिल्‍म। पुलिस ने अवैध तरीके से गिरफ्तारी की है। राज कुंद्रा की फिल्‍में ‘इरॉटिका’ हैं और ऐसे में उन पर आईटी ऐक्‍ट की धारा 67 (ए) नहीं लगाया जा सकता है।

Raj Kundra

इन्होंने कोर्ट से कहा था कि जांच खत्म हो गई है और उन्हें अब जमानत दी जानी चाहिए। हालांकि अदालत ने राज कुंद्रा के वकील के इस तर्क को खारिज कर दिया और इन्हें 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया। राज कुंद्रा इस समय 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में में है और आर्थर रोड जेल में हैं।

10 करोड़ का किया था निवेश

shilpa and raj

मुंबई पुलिस को अपनी जांच में पता चला है कि राज कुंद्रा ने अश्लील फिल्म बनाने के लिए करीब 8 से 10 करोड़ रुपये लगाए थे। राज कुंद्रा और ब्रिटेन में रहने वाले उनके एक रिश्तेदार ने मिलकर ये कंपनी बनाई थी। जिसका नाम इन्होंने केनरिन रखा था। इस कंपनी के तहत ये लोग वीडियो भारत में शूट करते थे। उसके बाद उन्हें वी ट्रांसफर के जरिए ब्रिटेन ट्रांसफर किया जाता था। फिर इनके द्वारा बनाई गई ऐप पर ये वीडियो अपलोड होते हैं। लोगों को ये अश्लील वीडियो देखने के लिए 200 रुपए का सब्सक्रिप्शन लेना होता था।

इतने साल की हो सकती है जेल

shilpa shetty and raj kundra

राज कुंद्रा के ख‍िलाफ आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी) के तहत केस दर्ज है। जिसमें 7 साल तक की सजा का प्रावधान है। इस धारा के तहत पहली बार अपराध करने पर 2 साल जेल की सजा या 2 हजार रुपये का जुर्माना या दोनों है। वहीं दूसरी बार किसी को इसी अपराध का दोषी पाया जाता है तो उसे 5 साल सजा या 5 हजार जुर्माना या दोनों का प्रावधान है।

Back to top button