बॉलीवुड

बड़ा खुलासा: राज कुंद्रा ने नहीं शिल्पा शेट्टी ने दिया था सेलिना जेटली को ऐप में काम करने का ऑफर

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस (Raj Kundra Pornography Case) को लेकर रोज ही नए नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में इस मामले पर अभिनेत्री सागरिका शोना सुमन (Sagarika Shona Suman) ने एक दावा किया था जिसे लेकर सनसनी पैदा हो गई थी। एक्ट्रेस ने कहा था कि राज कुंद्रा अपनी फिल्मों में सेलिना जेटली (Celina Jaitly), नेहा धूपिया, किम शर्मा, अर्शी खान और नोरा फतेही जैसी बड़ी अभिनेत्रियों को भी शामिल करना चाहते थे।

Celina Jaitly

अब सागरिका के इस दावे को खारिज करते हुए सेलिना जेटली (Celina Jaitly) ने एक नया खुलासा किया है। दरअसल इस मामले पर सेलिना के प्रवक्‍ता का एक बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि सेलिना को राज कुंद्रा के ‘हॉटशॉट्स’ ऐप (Hotshots App) के लिए नहीं बल्कि श‍िल्‍पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के ऐप ‘जेएल स्‍ट्रीम’ (JL Stream) के लिए अप्रोच किया गया था।

Celina Jaitly and shilpa

एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान सेलिना के प्रवक्‍ता ने बगतया कि सेलिना को खुद शिल्पा शेट्टी ने अप्रोच किया था। दोनों आपस में गुड फ्रेंड हैं। शिल्पा की ‘जेएल स्‍ट्रीम’ नाम की एक इंफ्लुएंशर्स ऐप है, शिल्पा ने सेलिना को इसी ऐप के लिए अप्रोच किया था। उनके पास राज कुंद्रा की ‘हॉटशॉट्स’ ऐप के लिए कोई भी ऑफर नहीं आया था। वे तो इसके बारे में कुछ जानती भी नहीं थी।

Celina Jaitly

इसके बाद जब सेलिना के प्रवक्‍ता से ये पूछा गया कि क्या एक्ट्रेस ने फिर शिल्पा के इस ऐप में काम किया था तो जवाब मिला कि नहीं। दरअसल सेलिना के पास इसके लिए डेट्स नहीं थी। वह अपने दूसरे प्रोजेक्‍ट्स में व्यस्त थी। इसी के चलते वे श‍िल्‍पा की ऐप जॉइन नहीं‍ कर पाई। प्रवक्‍ता ने ये भी बताया कि सेलिना के अलवा अन्य अभिनेत्रियों को भी इस ऐप को ज्वाइन करने के लिए अप्रोच किया गया था।

raj kundra

राज कुंद्रा के केस में आए दिन नए नए खुलासे होने का दौर जारी है। गौरतलब है कि पुलिस ने उन्हें 19 जुलाई की रात गिरफ्तार किया था। उनके ऊपर अश्लील कंटेन्ट बनाने और उसे ऐप पर अपलोड करने का आरोप लगा है। बीते मंगलवार ही किला कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया था। उन्हें आर्थर रोड जेल मैं कैद कर के रखा गया है। बम्‍बई हाई कोर्ट द्वारा उन्हें जमानत देने से फिलहाल इनकार कर दिया गया है। वहीं किला मजिस्‍ट्रेट में उनकी जमानत की याचिका पर सुनवाई होना बाकी है।

raj kundra

पुलिस ने राज के ऑफिस पर भी छापे मारे थे। यहां से उन्हें वह सर्वर भी मिला था जिससे एडल्ट फिल्में अपलोड की जाती थी। राज की बैंक डिटेल्स से ये भी खुलासा हुआ कि वे इस ऐप के माध्यम से एक दिन में एक लाख से दस लाख प्रति दिन तक की कमाई करते थे। वहीं पुलिस को राज के ऑफिस से एक खुफिया अलमारी भी मिली थी। इसमें कई दस्तावेज थे और साथ ही अश्लील फिल्मों की फ्रेश स्क्रिप्ट भी थी। क्राइम ब्रांच को शक है कि उनकी कंपनी राज कि गिरफ्तरी के बाद भी एडल्ट फिल्मों का प्रोडक्शन जारी रखने वाली थी। इस अलमारी में जो दस्तावेज मिले हैं उस पर शिल्पा शेट्टी के साइन भी थे। ऐसे में एक्ट्रेस की मुसीबतें भी और बढ़ सकती है।

Back to top button