बॉलीवुड

मशहूर अभिनेत्री सेलिना जेटली ने राज कुंद्रा पर किया खुलासा, कहा- मुझे अप्रोच किया गया था लेकिन

अभिनेत्री सेलिना जेटली की ओर से एक बयान जारी किया गया है। जिसमें इन्होंने राज कुंद्रा द्वारा अप्रोच किए जाने की बात को गलत बताया  है। दरअसल मीडिया में ऐसी खबरें आ रही थी कि राज कुंद्रा ने सेलिना जेटली को ‘HotShots’ ऐप के लिए अप्रोच किया था। इन्हीं खबरों के बीच अब अभिनेत्री ने एक बयान जारी किया है। जिसमें इन्होंने कहा है कि उन्हें अप्रोच तो किया गया था। लेकिन शिल्पा शेट्टी के ऐप JL Streams के लिए।

Celina Jaitly

ये बयान सेलिना के स्पोक्सपर्सन की ओर से आया है। सेलिना के स्पोक्सपर्सन ने बताया कि शिल्पा शेट्टी के ऐप JL Streams के लिए सेलिना को अप्रोच किया गया था। लेकिन वो इसे जॉइन नहीं कर पाई थीं। सेलिना का राज कुंद्रा के ऐप से कोई लेना-देना नहीं है।

Celina Jaitly and raj kundra

सेलिना जेटली के राज कुंद्रा की ऐप हॉटशॉट्स से कनेक्शन की बात को इनकार करते हुए स्पोक्सपर्सन ने कहा कि सेलिना का राज कुंद्रा के ऐप से कोई लेना-देना नहीं है। शिल्पा शेट्टी के ऐप JL Streams एक प्रोफेशनल्स के लिए एक डीसेंट ऐप है। उन्हें हॉटशॉट्स के लिए अप्रोच नहीं किया गया था और उन्हें पता भी नहीं है कि इस ऐप में है क्या।

Celina Jaitly and shilpa

शिल्पा और सेलिना अच्छी दोस्त हैं इसलिए उन्हें जॉइन करने के लिए इन्वाइट दिया गया था। हालांकि कमिटमेंट्स के चलते सेलिना उस ऐप को भी जॉइन नहीं कर पाई थीं। सिर्फ सेलिना ही नहीं बॉलीवुड की कई ऐक्ट्रेसेस को इस ऐप को जॉइन करने के लिए अप्रोच किया गया था।

raj kundra

गौरतलब है कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही कई महिलाएं सामने आई हैं। जिन्होंने ये दावा किया है कि राज कुंद्र ने पोर्न फिल्म में काम करने के लिए उन्हें अप्रोच किया था। वहीं ऐसी खबरें भी आ रही थी कि राज कुंद्र सेलिना जेटली के भी संपर्क में थे और सेलिना को इन वी़डियों में लेना चाहते थे। कई दिनों से मीडिया पर चल रही इन खबरों से तंग आकर, अब सेलिना की ओर से ये बयान जारी किया गया है।

कौन है सेलिना जटेली

Celina Jaitly

सेलिना जटेली फेमिना मिस इंडिया 2001 की विजता थी। इन्होंने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में काम भी कर रखा है। हालांकि शादी के बाद इन्होंने फिल्मों को छोड़ दिया और ये अब अपने पति व बच्चों के साथ आस्ट्रेलिया में रह रही हैं। सेलिना के पति पीटर हागो ऑस्ट्रियाई उद्यमी और होटल व्यवसायी से जुड़े हुए हैं।

14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं राज

Raj kundra

राज कुंद्रा को कल कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। मुंबई पुलिस ने कोर्ट को बताया है कि राज कुंद्रा ने बीते साल अगस्त से दिसंबर के बीच पोर्न वीडियो प्रोडक्शन और ऑनलाइन डिस्ट्रिब्यूशन बिजनेस से कम से कम 1.17 करोड़ रुपये कमाए हैं। पुलिस ने कोर्ट से राज की हिरासत को बढ़ाने की मांग भी की थी। जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया और इनकी हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी गई है।

गौरतलब है कि 19 जुलाई को राज को गिरफ्तार किया गया था। इनपर पोर्न वीडियो बनाने का आरोप है। इस मामले में राज की पत्नी व अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की गई है।

Back to top button