बॉलीवुड

थाइज पर कुत्ता, बगल में सिगेरट का डिब्बा, आमिर की लाड़ली ने लूट ली महफ़िल, दिखी इतनी ख़ूबसूरत

हिंदी सिनमा के मशहूर अभिनेता आमिर खान की बेटी आइरा खान हर समय सुर्ख़ियों का हिस्सा बन जाती है. उनका बॉलीवुड से एक अभिनेत्री के रूप में कोई नाता नहीं है, इसके बावजूद उनकी चर्चा और फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. आइरा खान अक्सर अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर चर्चाओं में आ जाती है. कभी उन्हें सोशल मीडिया पर लोगों का समर्थन मिलता है तो कभी उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जाता है.

ira khan

बता दें कि, हाल ही में आइरा खान ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में आइरा काफी सुंदर लग रही है, लेकिन वे अपनी इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई है. लोगों को आमिर खान की लाड़ली की हालिया तस्वीर में कुछ ऐसा दिख गया है कि उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है.

ira khan

बता दें कि, सोशल मीडिया पर आइरा खान काफी सक्रिय पाई जाती है. वे अक्सर अपनी और अपने साथ अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिकारे की तस्वीरें साझा करती हैं. इन दिनों वे अपने बॉयफ्रेंड के साथ यादगार दिनों को बिता रही हैं. इंस्टाग्राम पर आइरा को करीब साढ़े चार लाख लोग फॉलो करते हैं. उन्होंने हाल ही में कुत्ते के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है.

Ira Khan

 

आइरा खान ने जो तस्वीर साझा की है उनमें उनका ख़ास अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वे रिजॉर्ट किसी गार्डन में बैठी हुई हैं और उनकी गॉड में एक छोटा सा कुत्ता नजर आ रहा है. तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में ‘सुप्रभात’ लिखा है. वे दोगो को लिए हुए अपनी थाईज को फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. उन्होंने डेनिम जैकेट और काला चश्मा पहना हुआ है. उनकी इस तस्वीर को खूब प्यार मिल रहा है, लेकिन उन्हें इसी तस्वीर के लिए ट्रोल भी खूब किया जा रहा है.

ira khan

 

दरअसल, बात यह है कि, इस तस्वीर में उनके पास एक डिब्बा भी नज़र आ रहा है और लोगों का मानना है कि यह सिगरेट का डिब्बा है. वैसे आपको बतातें चलें कि आइरा के अकाउंट पर स्मोक करते हुए कुछ वीडियोज हैं. हालांकि तस्वीर में सिगरेट का डिब्बा दिखने से लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं और काफी बुरा-बुरा कह रहे हैं. लेकिन साथ ही लोग उनकी खूबसूरती और उनकी थाईज की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

ira khan

बता दें कि, इससे पहले आइरा खान ने बताया था कि जब वे बड़ी हो रही थी तो उनकी मां रीना दत्ता ने उन्हें सेक्स एजुकेशन की किताब दी थी. आइरा ने लिखा था कि, “मुझे नहीं लगता कि मैंने पहले कभी खुद को पूरी तरह से देखा है. जब मैं बड़ी हो रही थी तो मेरी मम्मी ने मुझे सेक्स एजुकेशन की किताब दी थी और इसने मुझे खुद को मिरर में देखने के लिए कहा था. लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया. मेरा शरीर भी सामान्य रूप से बहुत बदल गया है. अभी एक लंबा रास्ता तय करना है.”

ira khan

गौरतलब है कि आइरा खान, नूपुर शिकारे को लंबे समय से डेट कर रही हैं. उन्होंने इस साल प्रॉमिस डे पर इस बात पर मुहर लगाई थी कि वे नूपुर के साथ रिश्ते में हैं. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है और आइरा भी नूपुर के साथ तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.

ira khan

ira khan

Back to top button