बॉलीवुड

नूपुर सेनन ने सुनाया टूटे दिल की दास्ताँ, 20 साल की उम्र में टूट चुका था दिल, रात के 1 बजे ..

कृति सेनन ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से हिंदी सिनेमा में कम समय में ही ख़ास पहचान बना ली है. उनकी अब तक कई फ़िल्में हिट रही है और वे अपने छोटे से करियर में ही कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. कृति सेनन ने अपनी फिल्मों और अदाकारी के साथ फैंस को अपनी खूबसूरती से भी दीवाना बनाया है. गौरतलब है कि अब तो कृति की छोटी बहन नूपुर सेनन भी फ़िल्मी दुनिया से जुड़ गई हैं.

nupur sanon

नूपुर, कृति की सगी बहन है. नूपुर ने बड़ी बहन कृति के नक्शेकदम पर चलते हुए फ़िल्मी दुनिया की ही राह चुनी और वे भी अब एक जाना माना नाम बन चुकी है. उनका चाहे एक अभिनेत्री के रुप में अभी हिंदी सनेमा में डेब्यू न हुआ हों हालांकि वे अपने म्यूजिक वीडियो के चलते खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं. वे कुछ म्यूजिक वीडियो से ही बड़ी पहचान बनाने में कामयाब रही हैं. वहीं उनकी खूबसूरती भी कमाल की है. नूपुर सेनन खूबसूरती के मामले में आज की बॉलीवुड हसीनाओं से बिलकुल भी कम नहीं लगती है और उन्हें अब फैंस एक एक्ट्रेस के रुप में भी देखने के लिए बेकरार है.

nupur sanon

बता दें कि फिलहाल नूपुर सेनन अपने एक साक्षात्कार को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है. जिसमें उन्होंने अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर बात की है. उन्होंने इस दौरान अपने दिल का दर्द भी जाहिर किया और अपनी निजी ज़िंदगी के बारे में फैंस को जानकारी दी. इस दौरान नूपुर सेनन ने बताया कि पहली बार जब किसी ने उनका दिल तोड़ा था, तब उनका कैसा रिएक्शन था.

nupur sanon

हाल ही में नूपुर सेनन ने बात करते हुए बताया है कि, ”मैं जब कॉलेज के सेकेंड या थर्ड ईयर में थी, तब मैंने पहली बार डेट किया था. मैं एक ऐसे स्कूल से थी, जहां सभी का एक बॉयफ्रेंड था, लेकिन वह सब मुझे बहुत बचकाना लगा था. मैं ऐसी इंसान हूं जिसे थोड़े ज्यादा मैच्योर लड़के पसंद हैं, इसलिए मुझे लगता है कि कॉलेज के दूसरे साल मैंने पहली बार डेटिंग शुरू की थी.”

nupur sanon

इस बारे में बात करते हुए नूपुर ने आगे कहा कि, ”मैं वाकई में भोली थी. मैं मानती थी कि हर कोई अच्छा है. उस लड़के ने मुझे धोखा दिया…घर पर मुझे रात करीब एक बजे पता चला था, तब एक बहुत ही इमोशनल फिल्मी सीन क्रिएट हो गया था. मेरा कमरा, मम्मी-पापा के कमरे के बगल में था. जब मैं रोती थी, तब उन्हें पता चल जाता था.

nupur sanon

इसलिए मैंने 1 बजे अपना फोन नीचे रखा और वॉशरूम में चली गई. मैंने दरवाजा बंद करके एग्जॉस्ट फैन चालू किया था. भगवान का शुक्र है कि मेरे वॉशरूम का एग्जॉस्ट फैन अमेजिंग था. मैं नीचे बैठकर खूब रोई.” इस दौरान नूपुर ने यह भी बताया कि इस समय वे 20 साल की थीं.

nupur sanon

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nupur Sanon (@nupursanon)


nupur sanon

Back to top button