बॉलीवुड

आमिर खान की बेटी आइरा खान का बड़ा खुलासा, कहा- जब बड़ी हो रही थी तो मां ने सेक्स…’

महज छोटी उम्र में वे यौन शोषण का शिकार हुई थी आइरा खान

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर अभिनेता आमिर खान ने हिंदी सिनेमा की दुनिया में एक लंबा सफ़र तय किया है. आमिर खान अक्सर अपनी फिल्मों और अदाकारी के साथ ही अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी सुर्खियां बटोरते रहते हैं. वहीं उनकी फैमिली भी अक्सर चर्चा में आ जाती है. बता दें कि, आमिर की बेटी आइरा खान सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में रहती हैं.

ira khan

आमिर खान की बेटी आइरा खान ने बॉलीवुड में डेब्यू तो नहीं किया है लेकिन उनकी लोकप्रियता किसी बॉलीवुड अदाकारा से कम नहीं है. आइरा सोशल मीडिया पर अक्सर अपने पोस्ट से चर्चा में आ जाती है. एक बार फिर से वे अपनी सोशल मीडिया पोस्ट से खबरों में आ गई है. उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है.

ira khan

सोशल मीडिया पर आइरा खान ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसके कारण उनकी खूब बातें हो रही है. उन्होंने बताया कि जब वे बड़ी हो रही थी तो उनकी मां ने उन्हें सेक्स एजुकेशन दी थी और उन्हें एक किताब भी दी थी.

आइरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी एक तस्वीर साझा की है और उन्होंने इसके साथ में लिखा कि, “मुझे नहीं लगता कि मैंने पहले कभी खुद को पूरी तरह से देखा है. जब मैं बड़ी हो रही थी तो मेरी मम्मी ने मुझे सेक्स एजुकेशन की किताब दी थी और इसने मुझे खुद को मिरर में देखने के लिए कहा था. लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया. मेरा शरीर भी सामान्य रूप से बहुत बदल गया है. अभी एक लंबा रास्ता तय करना है.”

आइरा खान इससे पहले खुलासा कर चुकी है कि महज छोटी उम्र में वे यौन शोषण का शिकार हुई थी. आइरा खान ने कहा था कि 14 की उम्र में उनका यौन शोषण हुआ था और वे इसके चलते डिप्रेशन में चली गई थी. इसका उनके जीवन पर बहुत गहरा असर पड़ा था.

ira khan with mother

आइरा खान ने डिप्रेशन वाली पोस्ट में लिखा था कि, “जब मैं 14 साल की थी तो मेरा यौन शोषण हुआ था. तो मुझे पता नहीं था कि क्या हो रहा है, लेकिन जब मुझे पता चला तो मैं इससे दूर चली गई. हां मुझे बुरा लगा कि मैंने अपने साथ ये क्यों होने दिया, लेकिन यह भी कोई जिंदगी भर का इतना बड़ा सदमा नहीं था कि मैं डिप्रेशन में जाऊं. दोस्तों और मां-बाप को बता सकती हूं, पर क्या बताऊं. वह मुझसे पूछेंगे क्यों? तो मैं क्या बताऊंगी.”ira khan

Back to top button