बॉलीवुड

इतने करोड़ के मालिक है राघव जुयाल, अपने बलबूते संघर्ष के बीच कमाई है ये दौलत

राघव जुयाल एक बेहतरीन डांसर होने के साथ ही एक दमदार एंकर और अभिनेता भी हैं. उत्तराखंड से निकलकर राघव ने हिंदी सिनेमा तक का सफ़र अपने बलबूते ही तय किया है. वे आज के समय में हर एक वर्ग के लोगों की पसंद बने हुए है. 10 जुलाई 1991 को राघव जुयाल का जन्म उत्तराखंड के देहरादून में हुआ था.

raghav juyal

राघव ने बॉलीवुड में वो मुकाम पाया है जो बहुत से लोगों का सपना होता है. डांस के रुप में अपने करियर की शुरुआत करने वाले राघव ने बाद में अदाकारी और एंकरिंग में भी अपना जलवा दिखाया. उन्होंने बॉलीवुड में एबीसीडी, स्ट्रीट डांसर और कई अन्य फिल्मों में काम किया. वहीं वे टीवी शो में होस्ट की भूमिका में भी नज़र आते हैं.

raghav juyal

भारत के साथ ही राघव को विदेश में भी पसंद किया जाता है. उनकी एक्टिंग और स्लो मोशन लिरीकल की उनकी अनूठी डांस स्टाइल को लोगों ने खूब प्यार दिया है. बता दें कि, फिलहाल राघव जुयाल कलर्स टीवी के पॉपुलर शो डांस दीवाने 3 को होस्ट कर रहे हैं. माधुरी दीक्षित, तुषार कालिया और धर्मेश इस शो के जज हैं. इससे पहले राघव एक और डांस आधारित शो को भी जज कर चुके हैं.

raghav juyal

बता दें कि, राघव ने डांस इंडिया डांस कार्यक्रम में हिस्सा लिया था और अपने बेहतरीन डांस की वजह से वे जजेस की नज़र में आ गए थे. बाद में उन्हें बॉलीवुड फिल्म एबीसीडी 2 में काम करने का मौक़ा मिला. यह वरुण धवन और प्रभु देवा की फिल्म थी. फिल्म हिट रही और राघव को भी बड़ी पहचान मिली.

raghav juyal

राघव ने जो कुछ भी कमाया अहइ उनके उनके डांस का सबसे बड़ा योगदान रहा है. उनकी एक्टिंग, उनकी कॉमिक टाइमिंग और उनकी हाजिर जवाबी का भी हर कोई दीवाना है. वे आने वाले समय में और भी कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आने वाले है. राघव आज जिस मुकाम पर है वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ा संघर्ष किया है. वे एक साधारण से परिवार से संबंध रखते हैं.

raghav juyal

राघव जुयाल ने हाल ही में कोरोना महामारी के दौरान मदद के लिए भी अपने हाथ आगे बढ़ाए थे और उन्होंने देहरादून में रहते हुए लोगों की मदद की थी. आपूर्ति की कमी होने पर उन्होंने ऑक्सीजन सांद्रण जैसे चिकित्सा उपकरण उपलब्ध कराए थे.

raghav juyal

उनके नेटवर्थ की बात की जाए तो राघव जुयाल के पास लगभग 1.8 करोड़ की कुल संपत्ति है. उनका परिवार देहरादून में एक साधारण जीवन जीता है और उनके पिता पेशे से एक वकील है.

raghav juyal

Back to top button