बॉलीवुड

डांस करते हुए सपना चौधरी के साथ लड़के ने की बदतमीजी, तो डांसर ने इस तरह सिखाया सबक- VIDEO

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज एक फेमस चेहरा बन गई हैं और हर कोई इनके डांस का फैन है। हालांकि इस मुकाम तक पहुंचने के लिए सपना चौधरी ने खूब संघर्ष किया है। साथ में ही कई बार बेइज्जती व बदतमीजी का सामना भी इनको करना पड़ा है। सपना चौधरी के डांस की कई वीडियो यूट्यूब पर मौजूद हैं। जिसमें से कुछ वीडियो उस वक्त की हैं, जब सपना चौधरी अपनी पहचान बनाने में लगी हुई थी और गांव-गांव जाकर डांस किया करती थी। उस दौरान सपना चौधरी के साथ कई बार बदतमीजी की गई।

sapna choudhary

एक पुरानी वीडियो में तो साफ देखा जा सकता है कि सपना के साथ किस तरह से लोग बदतमीजी किया करते थे। एक वीडियो में सपना चौधरी स्टेज पर लाल ड्रेस में हरियाणवी सॉन्ग ‘तेरे मुंह पर सूट करेगा बैरण ढाटा मारना’ पर डांस कर रही हैं। परफॉर्मेंस के दौरान ही एक लड़का सपना चौधरी के करीब आ जाता है और उनके सिर पर नोट रखकर उनसे साथ गलत तरह से चिपकने की कोशिश करने लगता है। हालांकि ये सब देख सपना को लड़के की मंशा समझ आ गई और सपना ने घूरकर उस लड़के की तरफ देखा। जिसके बाद लड़के को समझ आ गया की दूरी बनाने में ही भलाई है। फिर क्या था लड़का वहां से चले गया।

sapna choudhary

दुख की बात ये है कि जिस वक्त वो लड़का बदतमीजी कर रहा था। तब ऑडियंस में बैठे बड़े बुजुर्ग हंस रहे थे और मोबाइल पर वीडियो बना रहे थे। किसी ने भी आकर सपना की मदद करने की कोशिश नहीं की। बस जो हो रहा था उसका मजा उठा रहे थे।

सपना चौधरी के साथ ऐसा कई बार हुआ है। जब भी ये स्टेज पर डांस परफॉर्म करती तो गांव के लड़के इनके साथ बदतमीज किया करते थे। लोगों की हरकतों और तानों से एक बार सपना चौधरी इस तरह दुखी हुई की इन्होंने अपनी जिंदगी खत्म करने की कोशिश भी की थी। हालांकि वक्त रहते सपना की जान बच गई और इन्हें नई जिंदगी मिल गई। इस हादसे के बाद से सपना की किस्मत ही पूरी तरह से बदल गई। सपना को बिग बॉस शो ऑफर हुआ और इस शो ने इन्हें कामयाबी भरी जिंदगी दी।

sapna choudhary

बिग बॉस सीजन 12 का हिस्सा बनने के बाद सपना चौधरी को एक पहचान मिली और ये पूरे देश में फेमस हो गई। इनके डांस को लोगों द्वारा खासा पसंद किया जाने लगा और इन्हें इस कदर लोगों का प्यार मिला की इनकी खुद की म्यूजिक वीडियोज और फिल्म भी आई। सपना ने कई फिल्मों में काम किया और आज ये सेलेब्रिटी डांसर-एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती है।

sapna choudhary

अब सपना चौधरी इतनी फेमस हो गई है कि एक डांस शो के ये लाखों रूपए लेती हैं। इनके डांस को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं। इनके साथ काफी सिक्योरिटी भी रहती है। ताकि कोई भी इनके पास न आ सके। इसके अलावा इनका खुद का यूट्यूब चैनल भी है। जिसमें ये समय-समय पर अपनी वीडियो अपलोड करती रहती हैं।

Back to top button