बॉलीवुड

सामने आई करीना कपूर के बेटे जेह की पहली तस्वीर, लोगों ने देखते ही कहा- ये तो तैमूर जैसा है

अभिनेत्री करीना कपूर खान ने इसी साल फरवरी महीने में एक बेटे को जन्म दिया है। जिसका नाम इन्होंने जेह रखा है। अब इनके बेटे जेह की पहली तस्वीर सामने आई है। जो कि तेजी से वायरल हो रही है। सोशल मीडिया में वायरल हो रही तस्वीर में करीना जेह के साथ हैं। जो कि देखने में काफी क्यूट है।

इनका दूसरा बेटा जेह देखने में तैमूर जैसा ही है। करीना के बेटे तैमूर की तरह ही जेह की आंखों का रंग बेहद ही सुदंर है। इस फोटो को देखकर अधिकतर लोग यही कह रहे हैं कि जेह अपने बड़े भाई तैमूर के जैसा ही दिखता है। दरअसल करीना के छोटे बेटे जेह की ये पहली तस्वीर है। जो कि सामने आई है। इसलिए ये तेजी से वायरल हो रही है।

करीना और जेह की ये फोटो एक फैन पेज पर शेयर की गई है। इस फैन पेज पर कुल दो फोटो को शेयर किया गया है। इन फोटो को शेयर करते हुए ये दावा किया गया है कि ये करीना कपूर और उनके बेटे जेह की तस्वीर है। तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि हमें उनकी किताब में कुछ अनदेखी तस्वीरें भी देखने को मिलीं। मैं बहुत एक्साइटेड हूं। पहली फोटो तैमूर और दूसरी जेह की है। इस फोटो को देखकर अधिकतर लोग यही कह रहे हैं कि जेह अपने बड़े भाई तैमूर के जैसे ही दिखता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kareena Kapoor Khan Fanclub. (@kareenafc)


गौरतलब है कि करीना ने हाल ही में एक किताब लिखी है। जिसका नाम ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ है। इस किताब में करीना ने अपने मां बनने के अनुभव को साझा किया है। इस किताब को 9 जुलाई को लॉन्च किया गया है। वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही करीना व उनके बेटों की तस्वीरों को इस किताब से ही लिया गया है।

फेमस स्टारकिड है तैमूर

करीना का बड़ा बेटा तैमूर काफी फेमस स्टारकिड हैं। सोशल मीडिया पर तैमूर की तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं। जिसके कारण करीना ने अपने छोटे बेटे को मीडिया से पूरी तरह से दूर रखा था। करीना ने अपने छोटे बेटे की एक भी तस्वीर शेयर नहीं की थी। वहीं अब किताब के जरिए इनके छोटे बेटे की फोटो सामने आई है।

टाइटल को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी में घिरी

करीना कपूर खान की बुक ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ टाइटल को लेकर विवादों में भी घिर गई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के ऊपर धार्मिक भावनाएं आहात करने का आरोप है। एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत तक दर्ज करवाई गई है। दरअसल किताब के शीर्षक पर बुधवार को ईसाई धर्म के समूह का गुस्सा फूटा है। किताब के नाम पर आपत्ति जताते हुए बुधवार को महाराष्ट्र के बीड शहर में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। समूह ने उनपर समुदाय की भावनाओं के आहत करने का आरोप लगाया है।

kareena kapoor

बताया था अपना तीसरा बच्चा

आपको बता दें कि करीना ने 9 जुलाई को ये किताब लॉन्च की थी। इस किताब को करीना ने अपना तीसरा बच्चा बताया था। किताब के प्रमोशन के सिलसिले में उन्होंने सोशल मीडिया पर कई पोस्ट किए थे और एक पोस्ट में लिखा था कि ये किताब उनका तीसरा बच्चा है। अभिनेत्री ने कहा था कि इस पुस्तक में उन्होंने अपने दोनों गर्भकाल के दौरान महसूस किए गए शारीरिक और भावनात्मक अनुभवों का का जिक्र किया है।

Back to top button