समाचार

अमिताभ बच्चन के घर की दीवार को गिराने की तैयारी, MNS ने लिखा- बड़ा दिल दिखाओं बिग बी

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के घर के बाहर लगे कई पोस्टर ने लोगों का खासा ध्यान खींचा है और अब इन पोस्टर की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। ये पोस्टर लगाते हुए अमिताभ बच्चन से बड़ा दिल दिखाने की अपील की गई है। ये पोस्टर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की ओर से लगाए गए हैं। दरअसल अमिताभ बच्चन के घर के बाहर के रोड़ को बड़ा किया जाना है और इस सड़क को चौड़ा करने के लिए बिग बी के घर ‘प्रतीक्षा’ की एक दीवार को गिराना होगा। लेकन अमिताभ ऐसा नहीं चाहते हैं।

ऐसे में राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने ये पोस्टर लगा अमिताभ से बड़ा दिल दिखाने की अपील की है और सड़क चौड़ा करने के लिए अपने घर की दीवार गिराने की अनुमति देने को कहा है।

क्या लिखा है पोस्टर पर

अमिताभ बच्चन के घर के बाहर लगाए गए पोस्टर पर इनकी एक तस्वीर लगाई गई है। जिसके साथ लिखा गया है कि बिग बी अपना बड़ा दिल दिखाए। इस तरह के कई पोस्टर यहां लगाए गए हैं। बुधवार रात को लगाए गए इन पोस्टर्स में कहा गया है कि वे सड़क को चौड़ा करने में मदद करने के लिए उनके बड़े दिल (प्रतीक्षा) का इंतजार कर रहे हैं। ज्ञानेश्वर मार्ग को चौड़ा करना है। ये पोस्टर्स अमिताभ बच्चन के घर के बाहर और आसपास लगाए गए हैं।

बिग बी का घर ‘प्रतीक्षा’ संत ज्ञानेश्वर मार्ग पर स्थित है। बीएमसी ने इस सड़क को चौड़ा करने का प्लान तैयार किया है। इस समय ये सड़क 45 फीट चौड़ी है और बीएमसी इसे 60 फ़ीट करना चाहती है। इसके लिए बिग बी के घर की एक दीवार को गिरना होगा जो कि सड़क के बीच में आ रही है। सड़क चौड़ी करने के लिए बीएमसी की ओर से अमिताभ को एक नोटिस भी दिया गया था। दिए गए नोटिस में बीएमसी ने बिग बी से दीवार गिराने की अनुमति मांगी थी। लेकिन अमिताभ ने इस नोटिस का कोई भी जवाब नहीं दिया है। बीएमसी की ओर से ये नोटिस साल 2017 में अमिताभ को दिया गया था।

जाम हो जाएगा कम

बीएमसी का कहना है कि सड़क चौड़ी करने से इस जगह पर लगने वाला जाम कम हो जाएगा। अभी सड़क कम चौड़ी है। जिसके कारण जाम अधिक लगता है। ऐसे में बीएमसी ने सड़क को चौड़ा करने का प्लान तैयार किया। रोड चौड़ीकरण के दायरे में दो बंगले आ रहे हैं। एक अमिताभ बच्चन का प्रतीक्षा, दूसरा उद्योगपति केवी सत्यमूर्ति का बंगला।

amitabh house

सत्यमूर्ति के बंगले का ज्यादा हिस्सा चौड़ीकरण के दायरे में आ रहा था। इसलिए उन्होंने कोर्ट का रुख किया था और सड़क कार्य को रोकने की अपील की थी। जिसके बाद कोर्ट से स्थगन मिल गया था और बीएमसी ने मार्ग को चौड़ा करने का काम रोक दिया था। पिछले वर्ष कोर्ट ने स्थगन हटा लिया था। इसके बाद बीएमसी ने केवी सत्यमूर्ति का बंगला तोड़ दिया और अब अमिताभ के बंगले का नंबर है। बिग बी के घर की दीवार का गिरना लगभग तय माना जा रहा है।

Back to top button