बॉलीवुड

सलमान और अरबाज़ आज भी एक दूसरे को देते हैं गालियां, खुद भाईजान ने खोले अपने परिवार के राज

सलमान खान और उनका परिवार बॉलीवुड में बड़ा फेमस है। आप भी इस परिवार से जुड़ी की बातें जानते होंगे। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जिसे सुन आपके भी होश उड़ जाएंगे। ये तो आप सभी जानते हैं की सलमान खान के दो भाई हैं। पहल अरबाज खान और दूसरे सोहेल खान। सलमान उम्र में इन दोनों भाइयों से बड़े हैं। अरबाज खान जल्द ही सेलिब्रिटी चैट शो ‘पिंच’ (Pinch) के सीजन 2 में बतौर होस्ट नजर आने वाले हैं। इस शो में फिल्मी दुनिया के कई  बड़े सितारें आते हैं और अपनी निजी जिंदगी से जुड़े राज खोलकर चले जाते हैं।

salman-arbaaz-khan

इस शो में अरबाज़ ने अपने बड़े भाई सलमान खान को भी बुलाया है। हाल ही में इस शो का एक प्रोमो भी रिलीज हुआ है। इसमें सलमान अपने परिवार के गहरे राज खोलते दिखाई दिए। शो पर सलमान ने अपने और अरबाज के रिलेशन के ऊपर चर्चा की। अरबाज ने कहा कि सलमान और मेरे बीच दो साल का अंतर है। इस पर सलमान ने अरबाज़ को बीच में ही टोका और कहा कि दो नहीं डेढ़ साल का।

salman-arbaaz-khan

इसके बाद सलमान ने ऐसी बात बताई जिसे सुन हर कोई हैरान रह गया। सलमान ने बोला की मेरे और अरबाज़ के बीच खुलकर गालियां चलती हैं। इनमें अधिकतर गालियां अरबाज ही देता है। वैसे ये गालियां दोनों एक दूसरे को हंसी मजाक में देते हैं। असल जिंदगी में दोनों के बीच बहुत प्रेम है। शो में सलमान ने ये भी बताया की बचपन में वे अरबाज़ से ज्यादा शरारती थे। बचपन का एक किस्सा सुनाते हुए सलमान ने बताया कि किस कैसे उनके कारण उनके पिता सलीम खान को सजा भुगतनी पड़ी थी।

salman-arbaaz-khan

सलमान बचपन में इतने शैतान थे की उन्हें रोज मार पड़ा करती थी। जब वे क्लास 4 में थे तो टीचर ने उन्हें क्लास से बाहर खड़ा कर दिया था। उस दौरान उनके पिता साली वहां से गुजर रहे थे। जब उन्होंने सलमान को क्लास के बाहर खड़ा देखा तो सोचा सलमान ने फिर कोई शरारत की होगी। ऐसे में उन्होंने सलमान से पूछा की क्या हुआ, बाहर क्यों खड़े हो? इस पर सलमान ने कहा कि मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं है।

salman khan

फिर सलीम स्कूल प्रिंसिपल के पास गए और पूछा कि मेरे बेटे को सजा क्यों की गई है? इस पर प्रिंसिपल ने कहा कि उनकी स्कूल की फीस टाइम पर जमा नहीं हुई है इसलिए सजा दी गई है। ऐसे में सलीम ने कहा कि फीस न भरना मेरी गलती है, इसकी सजा भी मुझे ही मिलनी चाहिए। फिर सालीं उस दिन स्कूल की छुट्टी होने तक क्लास के बाहर खड़े रहे थे।

salim khan and salman khan

खान परिवार की डिटेल में बात करें तो सलीम खान ने हेलन और सुशीला चरक से दो शादियां की थी। उनके 3 बेटे सलमान, अरजाज और साहिल, दो बेटियां अलवीरा, अर्पिता और 7 नाती-पोते हैं। वहीं परिवार में दो दामाद अतुल अग्निहोत्री और आयुष शर्मा हैं। अर्पिता उनकी गोद ली हुई बेटी है। हालांकि परिवार के सभी लोगों में बहुत प्यार है। वे एक दूसरे के लिए कुछ भी कर सकते हैं। जब भी कोई त्यौहार आता है तो पूरा खान परिवार मिलकर मनाता है।

Back to top button